अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      बिहार में तेजी से फैल रहा कोरोना, सीवान बना हॉट स्पॉट

      बिहार में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। सीवान जिला सबसे अधिक प्रभावित नजर आ रहा है। यहां 4 नए मामले सामने आए हैं। यहां 14 लोग इस महामारी से संक्रमित हो चुके हैं…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की संख्या बिहार में तेजी के साथ बढ़ रही है। राज्य में कोरोना वायरस पॉजिटिव के चार और नए सामने आए हैं।

      सीवान जिले में चार लोगों में कोरोना वायरस पॉजिटिव मिला है। इसी के साथ राज्य में इस महामारी से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 43 तक पहुंच गया है। बिहार स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव संजय कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

      nitish 1इससे पहले बिहार के नवादा जिले में एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। 38 साल के व्यक्ति में कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इस मरीज के अन्य लोगों के संपर्क में आने और उसकी विगत यात्राओं के बारे में पता लगाया जा रहा है।

      कोरोना वायरस महामारी से बिहार में सीवान जिला सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है। यहां अब तक 14 लोग इस महामारी से संक्रमित हो चुके हैं।

      जबकि अब तक मुंगेर में 7, पटना में 5, गया में 5, गोपालगंज में 3, नालंदा में 2, बेगूसराय में 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं।इसके अलावा नवादा, लखीसराय, सारण और भागलपुर में भी एक-एक कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज मिला है।

      बता दें कि इस वायरस से संक्रमित मुंगेर निवासी एक मरीज की 21 मार्च को मौत हो चुकी है। हालांकि राहत वाली बात यह है कि राज्य में 43 मरीजों में से 15 मरीज ठीक हो चुके हैं।

      सीवान जिला के 4, मुंगेर के 6 एवं पटना के 5 संक्रमित व्यक्ति अब ठीक हो चुके हैं। इलाज के बाद उन्हें घर वापस भेज दिया गया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!