अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      बिहार में कोरोना का यूं फैलाव जारी, आकड़ा पहुंचा 214

      सरकार की ओर से जारी पांचवा अपडेट में 17 नए मरीज मिलने के साथ ही बिहार में कोरोना का ग्राफ बढ़ कर 214 पहुंच गया है…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। शु्करवार को बिहार में कोरोना के 214 मरीज हो गए।

      स्वस्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक़ बिहार में आज का ये सबसे बड़ा अपडेट है जब कोरोना 200 के पार चला गया है। पिछले चार दिनों में बिहार में कोरोना के संक्रमण का ग्राफ बड़ी तेजी से बढ़ा है।BIHAR CORONA 214 2

      स्वस्थ्य विभाग की ओर से जारी अपडेट के अनुसार कोरोना ने बिहार में अपना दायरा बढ़ा लिया है।

      प्रदेश के दो नए जिला कोसी और मधेपुरा में भी कोरोना के मरीज मिले हैं। जबकि राजधानी पटना के खाजपुरा के साथ साथ पटना के डाकबंगला चौराहा भी अब कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया है।

      शुक्रवार की रात आठ बजे तक 17 और पॉजिटिव केस पाए गए हैं। इसके साथ ही बिहार में कोरोना ने अब तक 214 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है और इस जानलेवा बीमारी से दो लोगों की मौत हो चुकी है।

      बिहार में कोरोना के नए मरीजों की बात करें तो बक्सर के 10, औरंगाबाद और पटना के 2-2 लोग शामिल हैं वहीं मधेपुरा, सारण और मुंगेर से एक-एक मरीज मिले हैं।

      आज की बात करें तो आज बिहार के दो जिलों मुंगेर और बक्सर में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। मुंगरे जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 53 पर पहुंच गई है।

      दोपहर तक जहां बिहार के मुंगेर, बांका, बक्सर और नालंदा जिले से मरीजों का मामला सामने आया था, वहीं शाम को एक साथ 15 नए केस मुंगेर से सामने आए। मुंगेर से आए 15 मामलों में अधिकांश महिलाएं और बच्चे शामिल हैं।

      बिहार में मुंगेर अब तक कोरोना का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बन गया है, जहां अब तक 52 मरीज मिले हैं। बिहार में एक दिन में अभी तक कोरोना के 46 नए केस मिले हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!