29.1 C
New Delhi
Sunday, September 26, 2021
अन्य

    भाजपा विधायक पर पूर्व आईजी का हमला, डीजीपी से प्राथमिकी दर्ज करने की मांग

    पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क)। बिहार की सियासत में बयानवीरों की कमी नहीं है।एक को रोकिए तो दूसरे आ जाते हैं। सता की धमक पर सवार नेता अपनी राजनीतिक गरिमाएं भूलते जा रहे। भाजपा ने अपने एक पार्षद पर कुछ दिन पूर्व ही सीएम पर दिये एक बयान को लेकर कार्रवाई की थी।

    अब एक बार फिर  मधुबनी के बिस्फी से भाजपा विधायक के एक बयान ने हलचल पैदा कर दी है। बांका में एक मस्जिद में बम विस्फोट में दिये उनके बयान की चौतरफा निंदा हो रही है।

    वहीं बिहार के एक पूर्व आईपीएस अमिताभ कुमार दास ने इस पूरे प्रकरण में डीजीपी से हस्तक्षेप की मांग करते हुए विधायक पर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग करते हुए एक पत्र लिखा है।

    उन्होंने डीजीपी को लिखें पत्र में कहा है कि भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने एक विवादित बयान दिया है।

    विधायक के कथनानुसार, मदरसों में आतंकवाद की ट्रेनिंग दी जाती है। भारत में इस्लामिक करण का षड्यंत्र रचा जा रहा है।

    विधायक का यह बयान अल्पसंख्यकों के विरुद्ध  बहुसंख्यकों को भड़काने वाला है।ऐसे बयान से समाज में नफ़रत का ज़हर घुलता है। वैमनस्यता बढ़ती है।

    उन्होंने उल्लेख करते हुए डीजीपी को लिखा है कि मालेगांव बम विस्फोट में आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भी सांसद हैं। उन्हें किस तराजू में तौला जाए।

    पूर्व आईजी ने डीजीपी से मांग की है कि भाजपा विधायक के विरुद्ध बिना किसी राजनीतिक दबाव में आएं भादवि की धारा 153(ए )के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाए।

    संबंधित खबरें

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    5,623,189FansLike
    85,427,963FollowersFollow
    2,500,513FollowersFollow
    1,224,456FollowersFollow
    89,521,452FollowersFollow
    533,496SubscribersSubscribe