अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      50 लाख लेकर मामला रफा दफा करने का आरोपी बिष्टुपुर थानेदार लाइन हाजिर, 5 गए जेल

      बिष्टुपुर थाना प्रभारी राजेश प्रकाश सिन्हा को किया गया लाइन हाजिर… होटल मालिक से 50 लाख रूपए लेकर मामले को रफा दफा करने का है आरोप… होटल मालिक राजीव दुग्गल और मैनेजर धनंजय सिंह सहित 5 लोगों को भेजा जायेगा जेल… वहीं 3 लोगों को भेजा जायेगा क्वारंटाइन सेंटर

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। जारी देशव्यापी लॉकडाउन में जमशेदपुर के होटल अलकोर में रासलीला मनाते कारोबारी लड्डू मंगोटिया समेत तीन चर्चित लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

      जमशेदपुर के बिस्टुपुर थाना क्षेत्र के अलकोर होटल के स्‍पा को खोलकर उसमें कारोबारी लड्डू मंगोटिया समेत कई लोग पार्टी में मना रहे थे। होटल में शराब की भी पार्टी चल रही थी। पुलिस ने पार्टी मनाते हुये तीन लोगों को गिरफ्तार किया। दंडाधिकारी की मौजूदगी में सभी को पकड़ा गया।lockdown crime in jamshedpur 4

      इनमें ठेकेदार व जुगसलाई निवासी राजेश मंगोटिया उर्फ लड्डू मंगोटिया, लोहा कारोबारी व मानगो बैकुंठनगर निवासी दीपक अग्रवाल और ईस्ट बंगाल कॉलोनी निवासी व एक बिल्डर के रिश्तेदार रजत जग्गी शामिल है।

      लॉकडाउन में स्पा संचालित होने की सूचना पर पुलिस ने शनिवार को होटल में छापा मारा, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई, कर्मचारी भागने लगे। इस क्रम में कुछ लोग फरार हो गए।

      पुलिस ने मौके से इन तीनों सहित कुछ कर्मचारियों को हिरासत में लिया। सभी को लेकर पुलिस बिष्टुपुर थाने ले गई। वहां उनसे पूछताछ कर जमानत पर छोड़ दिया गया।

      लॉकडाउन का उल्लंघन मामले में दंडाधिकारी सूरज कुमार के बयान पर अलकोर होटल के मालिक समेत 5 पर केस दर्ज किया गया है। साथ ही तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को देखकर कुछ युवक-युवतियां भाग निकले।

      होटल मालिक राजीव दुग्गल, मैनेजर धनंजय कुमार, जुगसलाई निवासी राजेश मंगोतिया, मानगो निवासी दीपक अग्रवाल, सीतारामडेरा निवासी रजत जग्गी के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।lockdown crime in jamshedpur 3

      मालूम हो कि लॉक डाउन में सभी होटल बंद हैं। बावजूद इसके होटल अल्कोर में स्पा का अवैध ढंग से संचालन हो रहा था। 

      सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार होटल अल्‍कोर में अभी भी कई लड़कियां फंसी हुई है। साथ ही सूत्रों से सूचना ये भी मिल रही है कि सीसीटीवी फुटेज को भी क्षतिग्रस्‍त किया गया है।

      साथ ही बिष्‍टुपुर थाना में 50 लाख रुपये में मामले को डील करने की कोशिश की जा रही है। ये सूचनाएं हमारे विश्‍वसनीय सूत्रों से मिली है। 

      मामले में बिष्‍टुपुर थाना प्रभारी राजेश कृष्‍णा का कहना है कि ये थाना का मामला नहीं है। दंडाधिकारी के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है। किसी को नहीं छोड़ा गया है। मामला रफा-दफा तब होता, जब कोई कार्रवाई नहीं होती।

      मगर उन्‍होंने हर सवाल का जवाब गोल-मटोल तरीके से दिया। उन्‍होंने कहा कि अगर सीसीटीवी फुटेज को क्षतिग्रस्‍त की गई है तो उसकी भी धारा जोड़कर मामला दर्ज किया जायेगा।

      उपरोक्त मामले को लेकर सुनिए वीडीयो, क्या कहा था एसएसपी अनुप बिथरे….??

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!