अचानक लगी आग में मजदूर दंपति के 3 पुत्री और 1 पुत्र समेत 4 बच्चे राख

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। राजधानी पटना से सटे पुनपुन थाना के अलौदिया चक गांव के एक घर में लगी भीषण आग में चार मासूम बच्चों की जलने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार पुनपुन प्रखंड के अलौदिया चक गाँव में एक झोपड़ी नुमा मकान में अचानक से शॉर्ट सिर्किट से आग लग

The post अचानक लगी आग में मजदूर दंपति के 3 पुत्री और 1 पुत्र समेत 4 बच्चे राख first appeared on Expert media news.

 
अचानक लगी आग में मजदूर दंपति के 3 पुत्री और 1 पुत्र समेत 4 बच्चे राख

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। राजधानी पटना से सटे पुनपुन थाना के अलौदिया चक गांव के एक घर में लगी भीषण आग में चार मासूम बच्चों की जलने से मौत हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार पुनपुन प्रखंड के अलौदिया चक गाँव में एक झोपड़ी नुमा मकान में अचानक से शॉर्ट सिर्किट से आग लग गई। जिस वक्त आग लगी उस वक़्त घर में कोई भी बड़ा व्यक्ति नहीं था। घर में केवल  चार छोटे छोटे बच्चे ही मौजूद थे।

चार बच्चों में तीन बेटी और एक बेटा शामिल है, जो आग की काल में समा गए। इससे पहले की ग्रामीण कुछ समझ पाते आग ने सब कुछ नष्ट कर दिया।

ग्रामीणों की मानें तो छोटू पासवान अपनी पत्नी के साथ गांव के ही खेत में गेंहू काटने के लिए गई हुई थी। घटना के वक़्त घर में केवल चार बच्चे ही मौजूद थे।

इस दर्दनाक हादसे के बाद बच्चों की माँ के मुंह से कोई शब्द ही नहीं निकल रहे हैं, जैसे कि वो किसी सदमें में चली गई हो। घटना के बाद पूरे गाँव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

<p>The post अचानक लगी आग में मजदूर दंपति के 3 पुत्री और 1 पुत्र समेत 4 बच्चे राख first appeared on Expert media news.</p>