फर्जी आधार-पैनकार्ड को लेकर विधायक ने दर्ज कराई एफआईआर, एक गिरफ्तार

नवादा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क )। हिसुआ विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित कांग्रेस विधायक नीतू देवी ने खुद के फर्जी हस्ताक्षर एंव मुहर के जरिए आधारकार्ड और पैनकार्ड बनाए जाने को लेकर स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि हिसुआ

The post फर्जी आधार-पैनकार्ड को लेकर विधायक ने दर्ज कराई एफआईआर, एक गिरफ्तार first appeared on Expert media news.

 
फर्जी आधार-पैनकार्ड को लेकर विधायक ने दर्ज कराई एफआईआर, एक गिरफ्तार

नवादा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क )। हिसुआ विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित कांग्रेस विधायक नीतू देवी ने खुद के फर्जी हस्ताक्षर एंव मुहर के जरिए आधारकार्ड और पैनकार्ड बनाए जाने को लेकर स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है।

फर्जी आधार-पैनकार्ड को लेकर विधायक ने दर्ज कराई एफआईआर, एक गिरफ्तारबताया जाता है कि हिसुआ विधायक का हिसुआ प्रखंड मुख्यालय में पहाड़पुर निवासी राजीव कुमार नमक युवक ने काफी दिनों से नकली मुहर और हस्ताक्षर के जरिए लोगों से 500-100 रूपए लेकर आधार कार्ड एवं पैन कार्ड बनाने का फर्जीबाड़ा किया जा रहा था।

इस बात की जानकारी जब विधायक नीतू सिंह को हुई तो उन्होंने हिसुआ थाना को लिखित सूचना देकर कार्रवाई की मांग किया की। जिसके बाद हिसुआ थानेदार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को धर दबोचा। जिसके बैग से विधायक की मुहर समेत आधार कार्ड, पैन कार्ड का भरा हुए फार्म आदि वरामद किए गए।

विधायक ने बताया कि यह खेल इन लोगों द्वारा बहुत दिनों से चल रहा था। उनके चुनाव जीतने के बाद से ही उनके नाम से फर्जी हस्ताक्षर और मुहर का फर्जी उपयोग किया जा रहा था। इस संबंध में पुलिस को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

 

शादी से इंकार करने पर होमगार्ड जवान ने युवती का आपत्तिजनक फोटो किया वायरल
बालू का तेल लगाने वाले IPS सुधीर पोरिका और राकेश दुबे का जेल जाना तय
समस्तीपुर एसपी को दलसिंहसराय कोर्ट ने दिखाया आयना, कहा- ‘नहीं है कानून की जानकारी, प्रशिक्षण लें’
जिस नाबालिग के 4 अपहर्ता गए जेल, वह लड़की 3 साल बाद भी लापता !
राजनीति से जुड़ा जिम ट्रेनर गोलीकांड, पूर्व IPS ने DGP को लिखा पत्र- ‘आरोपी को CM का सरंक्षण’

 

<p>The post फर्जी आधार-पैनकार्ड को लेकर विधायक ने दर्ज कराई एफआईआर, एक गिरफ्तार first appeared on Expert media news.</p>

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';