पुलिस पर भारी लुटेरे, गश्ती दल के सामने ही लूट लिए 8 लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण

 
पुलिस पर भारी लुटेरे, गश्ती दल के सामने ही लूट लिए 8 लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण

गया (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क)। बिहार में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका अंदाजा आप गया की इस घटना से सहज लगा सकते हैं।

बेखौफ अपराधियों ने कोतवाली थाना की गश्ती जीप के पास से ही एक स्वर्ण व्यवसायी से सोने-चांदी का बैग लूटकर भाग निकले। लूटे गए आभूषण की कीमत आठ लाख बताई जा रही है। इस घटना के बाद से गया के व्यवसायियों में दहशत का माहौल है।

खबरों के मुताबिक आज मंगलवार को शहर के व्यस्तम और भीड़-भाड़ वाले जीबी रोड इलाके में पुलिस से बेखौफ पल्सर बाइक सवार दो अपराधियों ने एक सोने चांदी के आभूषण व्यवसायी से आठ लाख रुपए मूल्य के सोने चांदी से भरा थैला लूटकर फरार होने में सफल हो गए।

दुस्साहसी अपराधियों ने कोतवाली थाना की पुलिस जिप्सी वाहन पर मौजूद आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों के सामने घटना को अंजाम  दिया। पूरी घटना जीबी रोड में एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

अपराधियों ने घटना को इतनी स्फूर्ति से अंजाम दिया कि कोतवाली पुलिस की जिप्सी में सवार पुलिसकर्मी तब तक समझते तबतक देर हो चुकी थी। हालांकि जिप्सी पर सवार एक पुलिस कर्मी अपराधियों को पकड़ने के प्रयास में गिर भी पड़े।

पीड़ित व्यवसायी गोपाल प्रसाद के अनुसार कि थैले में आठ लाख रुपए के सोने व चांदी के आभूषण था और वे जीबी रोड कि तरफ जा रहें थे। थैले में पांच लाख के चांदी के आभूषण और तीन लाख का सोना था।

इसी बीच कहीं से तेज़ रफ़्तार से बाइक सवार दो लूटेरे आए और सोने-चांदी से भरा थैला हाथ से झपट लिया और लूटकर फरार हो गए।

पीड़ित व्यवसायी गोपाल प्रसाद के अनुसार जिस समय यह घटना हुई  उस दौरान पांच कदम की दूरी पर कोतवाली थाना की पुलिस अपनी जिप्सी पर सवार थी। कुछ कदम दूरी पर कोतवाली थाना की गश्ती वाहन पीछे-पीछे आ रही थी।

लेकिन पुलिस से बेखौफ लुटेरे घटना को अंजाम देकर फरार होने में सफल हो गए। हालांकि वारदात की पूरी फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है। फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुटी है।