अन्य
    Thursday, March 28, 2024
    अन्य

      BDO मौत पर बैंक PO पत्नी बोली- DM करते थे प्रताड़ित, सुसाइड का प्रमाण दे पुलिस

      क्या कोई व्यक्ति आत्महत्या करेगा तो वॉलेट और मोबाईल साथ लेकर निकलेगा। अगर कोई व्यक्ति छत से कूदेगा तो शरीर के किसी भी हिस्से में खरोंच तक नहीं आएगी? पुलिस इसका जवाब दे………”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। गया जिले के कोंच प्रखंड के बीडीओ राजीव रंजन की आत्महत्या के बाद पत्नी बैंक मैनेजर सोनम कुमारी ने वहां के डीएम पर बड़ा आरोप लगाया है।

      उन्होंने कहा है कि पुलिस उन्हें बताए कि उनकी पति की मौत कैसे हुई? मेरा तो सब कुछ लूट गया है। मुझे इंसाफ मिले। हमारे पति की मौत को आत्महत्या बताया जा रहा है।

      KONCH BDO MURDER SUSIDE 1मृत बीडीओ की पत्नी ने कहा कि बताया जा रहा है कि वे छत पर से कूद कर आत्महत्या कर ली। लेकिन क्या कोई छत पर कूदेगा तो शरीर के बाकी हिस्सों में कोई खरोच नहीं आएगी। सिर्फ सिर में खून निकला हुआ था।

      सोनम ने कहा कि पुलिस उन्हें सच्चाई बताए। जब हमारे पति ने सुसाइड नोट छोड़ा है तो फिर उसे हमें दिखाए। आखिर पुलिस  छुपा क्यों रही है। हत्या है या आत्महत्या है, पुलिस उसे सार्वजनिक करे।

      बीडीओ की पत्नी का सीधा आरोप है कि उनके पति को वहां के डीएम प्रताडि़त किया करते थे। प्रताडना की वजह से वे हमेशा परेशान रहते थे। उनकी परेशानी हमेशा घर पर भी दिखती थी।

      सोनम ने सरकार से मांग किया है कि कोई टीम बनाकर मेरे पति की मौत की जांच की जाए। ताकि हमें इंसाफ मिल सके।

      बता दें कि बुधवार को गया जिले के कोंच प्रखंड के बीडीओ राजीव कुमार रंजन ने शहर के आशा सिंह मोड़ के पास बने रामइकबाल सिंह वैभव अपार्टमेंट की छत से छलांग लगा कर जान दे दी। इसकी सूचना पुलिस और प्रशासन के वरीय अधिकारियों को दी गई।

      मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम बीडीओ को तुरंत मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंची, किन्तु चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बीडीओ की मौत की खबर फैलते ही प्रशासनिक महकमा सन्न रह गया।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!