अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      एसडीओ के निलबंन के विरोध में सूबे के बासा अफसरों ने काला बिल्ला लगाया

      एक्सपर्ट मी़डिया न्यूज नेटवर्क।  बिहार प्रशासनिक सेवा संघ (बासा) की केन्द्रीय कार्यकारिणी के आह्वान पर आज पूरे सूबे में अफसरों ने काला बिल्ला लगाकर कार्य किया।

      बासा ने नवादा अनुमण्डल पदाधिकारी समेत तीन अन्य अफसरों को बिना स्पष्टीकरण के निलंबित करने के सरकार के निर्णय के विरूद्ध 24 से 3 मई तक काला बिल्ला लगाकर सरकारी कार्यों का निष्पादन करने का आह्वान किया है।BASA NITISH GOV 2

      बिहार के 38 जिलों एवं राज्य मुख्यालय के सभी पदाधिकारियों द्वारा संघ के आवाहन पर अभुतपूर्व, अविस्मरणीय एवं अद्वितीय एकता का प्रदर्शन करते हुए शुक्रवार को काला बिल्ला लगाकर सरकारी कार्यों का निष्पादन किया।

      बिहार प्रशासनिक सेवा संघ ने अपने सभी जिला इकाईयों तथा सभी सदस्यों को इस आह्वान पर अभुतपूर्व एवं चट्टान एकता के प्रदर्शन हेतु कोटि-कोटि धन्यवाद देते हुए विश्वास दिलाया है कि वे सरकार के पक्षपातपूर्ण एवं अन्यायपूर्ण निर्णय के विरूद्ध मांगों की पूर्ति तक अपना संघर्ष जारी रखेंगे।

      बता दें कि नवादा के हिसुआ विधानसभा के भाजपा विधायक अनिल सिंह को कोटा से अपनी बेटी को लाने के लिए अंतरराज्यीय पास निर्गत करने के आरोप में नवादा एसडीओ समेत तीन अन्य अधिकारी को निलंबित किया गया है।

      WhatsApp Image 2020 04 19 at 6.47.27 PM 1

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!