औरंगाबाद में यूं फेंका मिला फुलवारीशरीफ से चोरी ATM का खाली बक्सा, 21 लाख रुपए गायब

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ से चोरी हुई एटीएम औरंगाबाद के दाउदनगर से बरामद हुई है। चोरों ने कैश निकालकर एटीएम को जमुआवां गांव के पास पईन में फेंक कर फरार हो गए। खबरों के मुताबिक राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ के गुलिस्तान मुहल्ला स्थित एचडीएफसी बैंक की एटीएम को

The post औरंगाबाद में यूं फेंका मिला फुलवारीशरीफ से चोरी ATM का खाली बक्सा, 21 लाख रुपए गायब first appeared on Expert media news.

 
औरंगाबाद में यूं फेंका मिला फुलवारीशरीफ से चोरी ATM का खाली बक्सा, 21 लाख रुपए गायब

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ से चोरी हुई एटीएम औरंगाबाद के दाउदनगर से बरामद हुई है। चोरों ने कैश निकालकर एटीएम को जमुआवां गांव के पास पईन में फेंक कर फरार हो गए।

खबरों के मुताबिक राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ के गुलिस्तान मुहल्ला स्थित एचडीएफसी बैंक की एटीएम को अपराधियों ने बीते बुधवार की देर रात करीब 1:30 बजे महज 10 मिनट में उखाड़ लिया और स्कॉर्पियो पर रख कर फरार हो गये। उस समय एटीएम में 21 लाख कैश था।औरंगाबाद में यूं फेंका मिला फुलवारीशरीफ से चोरी ATM का खाली बक्सा, 21 लाख रुपए गायब

चोरों ने एटीएम को सोन नहर रोड से अरवल होते हुए औरंगाबाद जिले के दाऊदनगर इलाके में ले गये और कैश निकालने के बाद उसे फेंक दिया।

दाऊदनगर थाना क्षेत्र की जमुआवां गांव जाने वाली मुख्य सड़क किनारे पानी भरे पईन से एटीएम की खाली बक्से को बरामद किया गया।

कहा जाता है कि चोरों ने मोटी रस्सी के एक छोर को एटीएम मशीन से बांधा और दूसरे छोर को स्कॉर्पियो में लगा दिया और गाड़ी स्टार्ट कर खींचा तो एटीएम उखड़ गयी।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

इस दौरान एटीएम के गिरने से हुई तेज आवाज के कारण स्थानीय लोग व पैदल गश्ती कर रहे दो-तीन पुलिस जवान दौड़ कर पहुंच गये। लेकिन, उनकी आंखों के सामने ही सारे चोर फरार हो गए।

खबरों के अनुसार चोरें ने भागने के क्रम में एटीएम का सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ दिया। हालांकि, डीवीआर सुरक्षित थी और उसमें चोरों की तस्वीर सामने आ गयी है।

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से स्पष्ट हुआ कि बदमाश चार की संख्या में थे और उजले रंग की स्कॉर्पियो से आये थे। सभी ने चेहरे को गमछी से ढंक रखा था। उनकी उम्र 25-30 वर्ष के आसपास थी और सभी ने जिंस पैंट व शर्ट पहन रखी थी।

 

ADJ उत्तम आनंद मौत मामले में CBI की चार्जशीट पर HC हुआ नाराज

मुखिया प्रत्याशी की विषाक्त मछली-भात भोज खाने से 150 लोग बीमार

स्कूल संचालक बना दरींदा, फुफेरा भाई को अपहरण कर पहले जिंदा जलाया, फिर शव के टुकड़े कर नदी में फेंका

बिहार में माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षकों की नियुक्ति प्रक्रिया पर रोक

पति से झगड़ा कर घर से ट्रेन पकड़ने जा रही महिला को बंधक बनाकर हफ्ता भर गैंगरेप

<p>The post औरंगाबाद में यूं फेंका मिला फुलवारीशरीफ से चोरी ATM का खाली बक्सा, 21 लाख रुपए गायब first appeared on Expert media news.</p>