सौतेली बेटी से पहले शादी रचाई, फिर गोली मार कर दी हत्या, पुलिस ने पापी पिता को खदेड़कर पकड़ा

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। बिहार के अरवल जिले में एक पिता ने रिश्ते को तार-तार कर दिया। उसने पत्नी के मरने के बाद अपने ही सौतेली बेटी से जबरन शादी कर ली और जब बेटी ने उसके साथ रहने से मना कर दिया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। खबरों के मुताबिक सदर

The post सौतेली बेटी से पहले शादी रचाई, फिर गोली मार कर दी हत्या, पुलिस ने पापी पिता को खदेड़कर पकड़ा first appeared on Expert media news.

 

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। बिहार के अरवल जिले में एक पिता ने रिश्ते को तार-तार कर दिया। उसने पत्नी के मरने के बाद अपने ही सौतेली बेटी से जबरन शादी कर ली और जब बेटी ने उसके साथ रहने से मना कर दिया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

सौतेली बेटी से पहले शादी रचाई, फिर गोली मार कर दी हत्या, पुलिस ने पापी पिता को खदेड़कर पकड़ाखबरों के मुताबिक सदर थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव में मक्केश्वर कहार नामक एक शख्स ने अपनी ही सौतेली बेटी से जबरन शादी कर ली। लेकिन, शादी के बाद जब सौतेली बेटी रानी देवी ने उसके पास रहने से इंकार कर दिया और किराए के मकान में रहने के लिए सामान लेकर जाने लगी, तो कलयुगी बाप ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस के अनसार मृत्तक महिला अपने कलयुगी पिता जो जबरन उसका पति बन गया था, उसके साथ रहती थी और उससे एक बेटी भी है। लेकिन, हाल ही में वह किराये के मकान में अलग रहने चली गयी थी, जो उसके वहशी पिता को नागवार गुजरी थी। नतीजतन, अपने सौतेली बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी।

इधर इस जघन्य वारदात की जानकारी मिलने के बाद सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, जहां से एक खोखा बरामद किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मृत्तका की बेटी के अनुसार उसकी मां किराए के मकान में रह रही थी। बीते रविवार को वह कपड़ा और सामान लेने के लिए घर आई थी। कपड़ा लेकर जा ही रही थी कि उसके पिता ने उसकी मां को गोली मार दी और हत्या कर वह फरार हो गया।

लेकिन उसी दौरान गश्ती पर निकली रामपुर चौरम थाने की पुलिस ने जानकारी मिलते ही पापी पिता को खेत में खदेड़कर उसे हथियार के साथ धर दबोचा। उसके पास से एक देसी कट्टा बरामद किया गया है।

बिहार से जुड़ा आर्यन खान ड्रग्स केस, मोतिहारी जेल में बंद दो कुख्यात तस्कर को रिमांड पर लेगी एनसीबी

देखें Video: धनबाद में मिला एनाकोंडा सा एक टन का अजगर, जेसीबी से हुआ रेस्क्यू

बिहार विधानसभा परिसर में राष्ट्रपति रखेंगे शताब्दी स्मृति स्तंभ की नींव,1500 माननीय बनेंगे गवाह

नीजि स्कूलों में भी शिक्षक बनने के लिए टीईटी पास होना जरुरी

अंततः पटना की मॉडल बेटी ने अस्पताल में दम तोड़ा, पुलिस के हाथ अब तक खाली

<p>The post सौतेली बेटी से पहले शादी रचाई, फिर गोली मार कर दी हत्या, पुलिस ने पापी पिता को खदेड़कर पकड़ा first appeared on Expert media news.</p>