अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      हाथ पैर बांध 7वीं की छात्रा से गैंगरेप, 4 युवकों ने भूसा घर में की दरींदगी

        “जब वह ट्यूशन पढ़ने जा रही थी, तो एक आरोपी ने तीन दोस्तों के साथ उसे घेर लिया। कोहरे की आड़ में हाथ-पैर बांध कर उसे पास के एक घर में ले गए। जहां सभी ने दुष्कर्म किया….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार के बक्सर के इटाढ़ी के एक गांव में बुधवार की रात सातवीं कक्षा की छात्रा से चार युवकों ने गैंगरेप किया। 12 वर्षीय नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म गांव के ही दरिंदों ने किया।

      पीड़िता के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने उसकी मेडिकल जांच भी कराई। परिजनों की शिनाख्त पर एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।

      खबर है कि नाबालिग बुधवार की सुबह घर से ट्यूशन पढ़ने निकली। ट्यूशन का समय खत्म होने के बाद भी वह घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने ढूंढना शुरू किया। लेकिन, छात्रा नहीं मिली।

      एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा के अनुसार पीड़िता की शिनाख्त पर एक 13 वर्षीय आरोपी को पकड़ा गया है। उसे पूछताछ के लिए बक्सर लाया गया है। मामले में चार पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

      गांव के एक पड़ोसी ने बताया कि लड़की को किसी ने हांथ-पैर बांध कर उसके भूसा घर में फेंक दिया है। इसके बाद परिजन वहां पहुंचे।

      नाबालिग ने मां को बताया कि जब वह ट्यूशन पढ़ने जा रही थी, तो एक आरोपी ने तीन दोस्तों के साथ उसे घेर लिया। कोहरे की आड़ में हाथ-पैर बांध कर उसे पास के एक घर में ले गए। जहां सभी ने दुष्कर्म किया।

      इस दौरान वह बेहोश हो गई। आंख खुली, तो वह भूसा घर में थी। हाथ-पैर बांधे होने से वह कुछ नहीं कर पा रही थी। मुंह में भी कपड़ा ठूंसा था।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!