अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      हवाई सर्वेक्षण यात्रा रद्द कर सीएम नीतीश पहुंचे गया, लू पीड़ितों से की मुलाकात, करेंगे समीक्षा बैठक

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क ब्यूरो)। सीएम नीतिश कुमार अपनी प्रस्तावित हवाई सर्वेक्षण यात्रा रद्द कर लू पीड़ितों से मिलने गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज पहुँचे। उनके साथ उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी भी मौजूद है।

      गौरतलब रहे कि बिहार का मगध प्रमंडल इन दिनों हीट बेब  की चपेट में है।जहाँ बड़ी संख्या में लोगों की मौत लू की चपेट में आकर हो गई है। गया में खासकर बड़ी संख्या में लू से मौतें हो रही है।

      CM NITISH GAYA 1

      बिहार के सीएम नीतीश कुमार नवादा और गया की प्रस्तावित हवाई सर्वेक्षण रद्द करने के बाद लू पीड़ितों से मिलने गया पहुँचे। जहाँ वे लू पीड़ितों से मिलकर उनका हाल चाल जान रहे हैं।

      डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी पीड़ित लोगों से हालचाल जानने में लगें हुए हैं। सीएम ने लू से पीड़ित मरीजों के इलाज से संबंधित जानकारी चिकित्सकों एवं अधिकारियों से ले रहे हैं।

      सीएम नीतीश कुमार गया में ही अधिकारियों के साथ आगे की समीक्षा बैठक करेंगे। जिसमें सीएम नीतीश कुमार लू प्रभावित इलाकों एवं पीड़ित मरीजों के लिए कुछ बड़ा घोषणा भी कर सकते हैं।

      इससे पहले सीएम नीतीश कुमार लू प्रभावित जिलों का हवाई सर्वेक्षण करने वाले थे। ऐसा पहली बार होता जब लू प्रभावित इलाकों के लिए किसी सीएम द्वारा हवाई सर्वेक्षण किया जाता।

      यहां तक कि सीएम के कार्यक्रम का शिडयूल भी जारी हो गया था। लेकिन मीडिया की आलोचना के बीच विपक्ष के हमले के बाद सीएम ने ऐन मौके पर हवाई सर्वेक्षण का इरादा बदल लिया। सीएम औरंगाबाद और नवादा का भी हवाई सर्वेक्षण करने वाले थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!