अन्य
    Thursday, April 18, 2024
    अन्य

      सीएम साहब, मास्टर साहब तक यूं बजा रहा शराबबंदी की पुंगी!

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। सीएम नीतीश कुमार पूरे सूबे में दौरा कर बिहार में शराबबंदी के फायदे बता रहे हैं। मंच से शराबबंदी के सख्ती से लागू होने का हवाला दे रहे हैं…

      ….और इधर पूरे राज्य में शराबबंदी की जो हकीकत है वो यह साबित करती है कि सरकार के शराबबंदी के दावे खोखले हैं। सीएम को उनके चाहने वाले ही फिरकी ले रहे हैं और वे इन सबसे पूरी तरह से अनभिज्ञ हैं। फिलहाल जो माहौल है, अगर उसमें सुधार नहीं हुआ तो आने वाले चुनाव में सत्तारुढ़ दल को सबसे बड़ा नुकसान शराबबंदी का मुद्दा ही पहुंचाएगा, जिसे लेकर फिलहाल जो फूले नहीं समा रहे हैं।

      वीडियो मोतिहारी जिले का है। क्लास रुम में पार्टी करते ये तीन महाशय नीतीश सरकार के वो टीचर हैं जिनपर बच्चों के भविष्य के साथ साथ बिहार के भविष्य की जिम्मेदारी है।

      लेकिन आप वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि ये टीचर स्कूल में बच्चों को पढ़ाने की बजाय दारू की एक एक बूंद निचोड़ने में लगा है।

      बताया जाता है कि यह वीडियो मधुबन के एक सरकारी स्कूल का है स्थानीय लोगों का कहना है कि इस वीडियो में स्कूल के प्रिंसिपल गजेन्द्र और दो शिक्षक दारू के साथ मीट भात का मजा ले रहे हैं।

      bihar wine crime 1
      इनपुट कटेंटः लाइव हिन्दुस्तान
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!