अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      वैभारगिरी पर्वत पर यूं लहराया सेल्फी विथ तिरँगा

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क।  अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन नगरी राजगीर में गणतंत्र दिवस के अवसर पर सेल्फी विथ तिरँगा का आयोजन किया गया। सैकड़ों महिला,पुरुष और बच्चों ने पर्वत की वादियों को तिरँगा मय कर दिया….

      सैकड़ो हाथों में तिरँगा लिये हुए यह काफिला राजगीर बस स्टैंड से बाजार होते हुए वैभारगिरी पर्वत पर गया।भारत माता की जय और वन्दे मातरम के गूँज से स्थानीय नागरिकों सहित देशी विदेशी पर्यटकों ने भी पहाड़ पर तिरँगे के साथ सेल्फी लिया।

      aaaaइस ऐतिहासिक कार्यक्रम के आयोजक समाजसेवी श्याम किशोर भारती ने कहा कि काफी बलिदानों के बाद हमारे देश को आज़ादी मिली है जिसकी ऐतिहासिकता को बनाये रखने के लिए युवा पीढ़ी के बीच संदेश देना ही इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य है।

      भविष्य में स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस पर इस कार्यक्रम को और भव्य रूप दिया जाएगा।

      सेल्फी कार्यक्रम के दौरान वैभारगिरी पर्वत के जरासंध चबूतरा पर देशप्रेमियों ने राष्ट्रीय गीत जन गण मन भी मिलकर गाये और पर्यटकों के साथ वही पर राष्ट्रीय मिठाई जलेबी प्रसाद के रूप में वितरण किया गया।

      कार्यक्रम में सुखनारायन गुप्ता, बुलबुल चन्द्रवँशी, अम्बेडकर जागृति मंच के अध्यक्ष गणेश गौतम, अनुपम क्षत्रिय, सुबोध मोदी, विनोद कुमार यादव, संजय कुमार, सुनील प्रसाद, राजीव दांगी, रमेश पान, गोपाल भदानी, अनिता कुमारी गुप्ता, धीरेंद्र कुमार, आनंद वर्मा, सम्पत राजवंशी, डॉ वैकुंठ वर्मा, नन्दलाल चन्द्रवँशी, आशुतोष अधिवक्ता, राकेश कुमार, अजित दांगी, रंधीर गुप्ता, लक्ष्मीकांत शरण, मिथलेश कुमार, कृष्णा चन्द्रवँशी, प्रदीप गुप्ता, रोहित कुमार, मोनू ,मुन्नू राम, विशाल कुमार, दिव्यांश भारती, करण, पीयूष, सोनाली, नेहा सहित सैकड़ों की संख्या में लोग सम्मिलित थे।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=kkrpltjSJF4[/embedyt]

      aaa 2 a 2

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!