अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      वाहन से वसूली करते थानेदार धर्मेंद्र और दरोगा हरेन्द्र अरेस्ट

      “थानेदार धर्मेंद्र कुमार और दरोगा हरेन्द्र कुमार ओवरलोडिंग की बात कह कर दोनों गाड़ियों को अपने साथ लेते चले गए और पैसे की मांग करने लगे कि इसी बीच….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार के गया जिले में वाहनों से अवैध वसूली करना दो दारोगा को भारी पड़ गया। दोनों दारोगा गिरफ्तार कर लिए गए हैं। गिरफ्तारी की कार्रवाई गया के एसएसपी राजीव मिश्रा द्वारा की गई है।

      दरअसल गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के एक लाइन होटल में सरिया लदे दो ट्रक खड़े थे। बाराचट्टी थाने के दारोगा देर रात लाइन होटल पर पहुंच गए और कागजातों की जांच पड़ताल शुरू कर दी। सभी कागजात सही होने के बावजूद धौंस दिखाकर गाड़ी से वसूली का प्रयास शुरू हो गया।CRUPT POLICE 1

      थानेदार धर्मेंद्र कुमार और दरोगा हरेन्द्र कुमार ओवरलोडिंग की बात कह कर दोनों गाड़ियों को अपने साथ लेते चले गए और पैसे की मांग करने लगे। इसी बीच किसी ने एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा को मामले की जानकारी दी।

      जानकारी मिलने के बाद राजीव कुमार मिश्रा खुद बाराचट्टी थाना पहुंच गए। उन्होंने पूरे मामले की जांच की। जांच में यह स्पष्ट हो गया कि अवैध तरीके से दोनों गाड़ियों को रोका गया है और भयादोहन कर पैसे वसूले जा रहे हैं।

      इसके बाद एसएसपी ने दोनों की गिरफ्तारी का आदेश थानाध्यक्ष को दिया। एसएसपी के आदेश पर दोनों दरोगा को गिरफ्तार कर लिया गया।

      बता दें कि गया जिले के कई थाना क्षेत्रों में इंट्री माफिया सक्रिय हैं। इंट्री माफिया के इशारे पर पुलिस वाहनों से अवैध वसूली का काम करती है।

      दरअसल जो गाड़ियां इंट्री माफिया से सेटिंग नहीं करती है उन गाड़ियों को इसी तरह से रोककर पुलिस का भय दिखाकर अवैध वसूली की जाती है। एसएसपी की कार्रवाई के बाद जिले के पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!