अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      वांटेड मंजू वर्मा के सीएम हाऊस जाने की सूचना हो रही वायरल

      पुलिस कंट्रोल रुम आंतरिक गुणवत्ता के लिए कोई भी शिकायत, सुझाव व महत्वपूर्ण सुचना को रिकार्ड भी करता है…..”

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। मुजफ्फरपुर अल्पावास गृह मामले से पहले चर्चा में आईं और बाद में अपने निवास से प्रतिबंधित हथियार का कारतूस बरामद होने के बाद फरार चल रहीं पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के सीएम आवास में जाते देखे जाने की सूचना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

      Bihar CM Nitish Kumar Defends Accused Mantri Manju Verma 1सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सूचना के अनुसार शनिवार को प्रात: 6:54 बजे किसी ने पुलिस कंट्रोल रुम के फोन नंबर 0612-100 नंबर पर फोन कर कंट्रोल रुम को मंजू वर्मा के सीएम हाऊस में जाते हुए देखने की बात कही।

      कंट्रोल रुम का यह नियम है कि कोई व्यक्ति अगर कोई सुचना देते हुए अपना नाम गुप्त रखना चाहता है तो ड्यूटी पर उपस्थित या कॉल रिसीव करने वाले पुलिसकर्मी को उसका मोबाइल नंबर के साथ संपूर्ण सूचना को टाईम सहित वहां रखे लॉगबुक में इंट्री करने के साथ उसपर क्या अग्रतर कारवाई की गई, इसका ब्योरा लिखना होता है।

      सूत्र बताते हैं कि आज प्रात: कंट्रोल रुम में जब मुजू वर्मा से संबंधित सूचना आयी उस वक्त ड्यूटी पर एसआई रमेश कुमार थे जिनकी ड्यूटी सुबह 7 बजे समाप्त हो गई।

      जब कंट्रोल रुम से इस सूचना के बारे में तस्दीक करनी चाही तो वहां से कहा गया कि कंट्रोल रुम गोपनीयता के लिहाज से किसी तरह की सुचना के बारे में कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं कर सकता।

      बहरहाल फरार चल रही मंजू वर्मा जिनकी गिरफ्तारी के लिए सुप्रीम कोर्ट भी सख्त है और उसने आगामी 27 नवम्बर को राज्य के डीजीपी को इस मामले में एससी में तलब किया है।

      ऐसे में फैली सूचना सही है या सरकार या नीतीश कुमार को बदनाम करने के लिए भ्रामक अफवाह मात्र, इसकी जांच जरुरी है। बहरहाल सुबह 10 बजे से ही यह मामला सोशल मीडिया पर तैर रहा है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!