अन्य
    Thursday, April 18, 2024
    अन्य

      रिची पांडेय पटना के डीडीसी और अंशुल अग्रवाल बने बिहार शरीफ नगर आयुक्त  

      बिहार में 2 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है। जबकि जबकि दो आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है…..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। 2002 बैच के आईएएस अधिकारी और परिवहन विभाग के सचिव संजय कुमार अग्रवाल को बिहार राज्य पथ परिवहन निगम के प्रशासक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

      RICHI PANDEY
      रिची पांडेय…

      संजय कुमार अग्रवाल के पास बिहार राज्य पथ विकास निगम के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त प्रभार पहले से हैं। वह पटना के भी आयुक्त हैं।

      2005 बैच के आईएएस अधिकारी डॉक्टर श्यामल किशोर पाठक को भू-अर्जन पटना के निदेशक के पद का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। डॉक्टर श्यामल किशोर पाठक राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के विशेष सचिव के पद पर तैनात हैं।

      2016 बैच के आईएएस अधिकारी अंशुल अग्रवाल को बिहार शरीफ का नया नगर आयुक्त बनाया गया है। 2016 बैच के आईएएस अधिकारी रिची पांडेय को पटना का नया डीडीसी बनाया गया है।

      सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक, 2016 बैच के आईएएस रिची पांडेय को पटना का उप विकास आयुक्त सह जिला परिषद का मुख्य कार्यपालक अधिकारी नियुक्त किया गया है। इससे पहले वह बेगूसराय में उप विकास के पद पर पदस्थापित थे।

      ANSHUL AGRAWAL
      अंशुल अग्रवाल…

      वहीं, 2016 बैच के ही आईएएस अंशुल अग्रवाल को नालंदा जिले के बिहार शरीफ का नगर आयुक्त बनाया गया है। वह वर्तमान में भोजपुर जिले के उप विकास आयुक्त सह भोजपुर जिला परिषद के मुख्य कार्यपालक अधिकारी के पद पर तैनात थे।

      परिवहन विभाग में सचिव के पद पर तैनात 2002 बैच के आईएएस संजय कुमार को अगले आदेश तक बिहार राज्य पथ परिवहन निगम के प्रशासक का अतिरिक्त प्रभार में रहेंगे।

      मालूम हो कि संजय कुमार बिहार राज्य पथ विकास निगम, पटना के प्रबंध निदेशक होने के साथ-साथ सामान्य प्रशासन विभाग में जांच आयुक्त, आपदा प्रबंधन विभाग में विशेष कार्य पदाधिकारी, पटना प्रमंडल के आयुक्त भी हैं।

      वहीं, बिहार के राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के विशेष सचिव 2005 बैच के डॉ श्यामल किशोर पाठक को अगले आदेश तक भू-अर्जन विभाग का निदेशक का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।RICHI ANSHUL

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!