अन्य
    Thursday, April 18, 2024
    अन्य

      राजगीर में पुलिस की हैवानियत, 5 लोगों को यूं अधमरा किया

      नालंदा जिले के राजगीर थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है। पुलिस ने वहां वन विभाग प्रक्षेत्र में 5 लोगों पिटाई कर अधमरा कर दिया है। इन गंभीर रुप से घायल 5 लोगों की पिटाई के कारण स्पष्ट नहीं हो सका है और न ही उसकी पहचान बताई जा रही है।

      rajgir police crime1विश्वस्त सूत्रों के अनुसार पुलिस ने जिन 5 लोगों की बड़ी बेरहमी से पिटाई की है, वे वन विभाग में दैनिक मजदूर बताए जा रहे हैं। लेकिन पुलिस के आला अफसर मौके वारदात पर पहुंच कर मामले को रफा-दफा करने पर तुले हैं।

      कहा जाता है कि सीएम नीतीश कुमार पिछले राजगीर प्रवास के दौरान जिस गेस्ट हाउस में ठहरे थे, उसमें कोई चोरी की घटना हुई थी। उसी मामले को लेकर पुलिस ने पांच लोगों को पकड़ कर बुरी तरह से पिटाई की है।

      इस संबंध में न तो कोई पुलिस अधिकारी कुछ बताने की स्थिति में है और न ही वन विभाग के अधिकारी। नालंदा वन विभागीय पदाधिकारी (डीएफओ) नेशमणि भी अपनी फोन पिकअप नहीं कर रहे। जबकि वे घटनास्थल पर  एसपी सुधीर कुमार पोरिका के साथ  मौजूद बताए जा रहे हैं।

      हमारे एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क रिपोर्टर ने वन विभाग गेस्ट हाउस (वेनु वन) में प्रवेश कर मामले का सच जानने की कोशिश की तो वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने उपर का आदेश बता कर रोक दिया, लेकिन उपर के किसी अधिकारी का नाम नहीं बताया।

      विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है…….rajgir police crime3 rajgir police crime2

       

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!