अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      युवक की हत्या के बाद आगजनी, तोड़फोड़, पुलिस छावनी बना चौकीटांड़

      “देर शाम करीब आठ बजे तीन बाइक पर सवार होकर आये छह अपराधियों ने गांव निवासी रामा यादव के बड़े पुत्र सकलदेव यादव को गोलियों से भून दिया था….”

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। जमुई जिला के खैरा थाना क्षेत्र के चौकीटांड़ गांव में बुधवार की देर शाम एक युवक की हत्या कर दी गई। ह्त्या की इस घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है।

      इस घटना को लेकर गुरुवार की सुबह ग्रामीण उग्र हो गये और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान उग्र ग्रामीणों द्वारा गांव के कई घर और दुकान को आग के हवाले कर दिया। वहीं, कई दुकानों में तोड़-फोड़ भी की है।JAMUI CRIME 1

      बुधवार की शाम हुए युवक की ह्त्या के बाद से ही गांव में तनाव व्याप्त है।  हालांकि इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। इस घटना की गंभीरता को देखते हुए पूरा गांव छावनी में तब्दील हो चुका है।

      वहीं, जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार, पुलिस अधीक्षक जे रेड्डी सहित कई अन्य वरीय पुलिस पदाधिकारी लगातार कैंप कर रहे हैं।

      खबर है कि बुधवार देर शाम करीब आठ बजे तीन बाइक पर सवार होकर आये छह अपराधियों ने गांव निवासी रामा यादव के बड़े पुत्र सकलदेव यादव को गोलियों से भून दिया था।

      इस दौरान अपराधियों ने उसे चार गोलियां मारी थी। इसके बाद इलाज के लिए ले जाये जाने के दौरान उसकी मौत हो गयी थी।

      इस घटना को लेकर इसे लेकर गुरुवार सुबह ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा तथा दो पक्षों में पथराव होने लगा। इस दौरान कई राउंड फायरिंग किये जाने की बात भी कही जा रही है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

      इस घटना की गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी, आरक्षी अधीक्षक के अलावा डीसीएलआर मो अतहर, जमुई एसडीपीओ रामपुकार सिंह, झाझा एसडीपीओ भास्कर रंजन, जमुई बीडीओ पुरुषोत्तम त्रिवेदी, खैरा बीडीओ अव्तुल्य कुमार आर्य, खैरा थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह, झाझा थानाध्यक्ष दलजीत झा सहित सीआरपीएफ, एसटीएफ, एसआरएफ, सैप, बीएमपी सहित बड़ी संख्या में जवानों को शांति बहाली के लिए तैनात किया गया है। 

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!