अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      मलमास मेला की रौनक बनी थियेटरों में अश्लीलता-शराब, हंगामा करते फिर धराये 11 शराबी

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)।  नालंदा जिले के अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन-धार्मिक नगरी राजगीर में आयोजित पुरातन मलमास मेले में अश्लीलता के साथ प्रतिबंधित शराब जमकर परोसी जा रही है।

      विश्वस्त सूत्रों के अनुसार बीती रात्रि राजगीर डीएसपी सोमनाथ प्रसाद के नेतृत्व में थानाध्यक्ष एवं उत्पाद विभाग की टीमगत छापामारी में न्यू इंडिया और न्यू शोभा थियेटर से कुल 11 लोग शराब के नशे में धुत अश्लीलता का नंगा नाच देखते व हंगामा करते पकड़े गये हैं।

      यह छापामारी नालंदा एसपी सुधीर कुमार पोरिका के सीधे निर्देश पर की गई और उसी निर्देश का अनुपालन करते हुये शराबी लोग दबोचे गये हैं।

      पुलिस-उत्पाद विभाग की छापामारी में दबोचे गये लोगों में लहेरी मोहला के मुन्ना कुमार, नवादा के साकेत कुमार, रुपसपुर नालंदा के पिंटू कुमार, कोलकाता के अमर चक्रवर्ती, नवादा के चन्द्र प्रकाश, महलवर के नीतिश यादव, राजगीर के भीम उपाध्याय, आकाश यादव, रौनक कुमार, पावापुरी के चंदन कुमार, बरौनी के भज्जू कुमार शामिल है। सबों को मेडिकल पुष्टि के साथ नशे की हालत में जेल भेज दिया गया है।   

      राजगीर मलमास मेला से 11 शराबी को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है।  रात्रि उत्पाद विभाग ने मेले में शराब पीकर हंगामा कर रहे है मुन्ना कुमार लहरी मोहल्ला, साकेत कुमार नवादा के पिंटू कुमार रुपसपुर नालंदा, अमर चक्रवर्ती कोलकाता, चंद्रप्रकाश नवादा, नीतीश यादव महलवार, भीम उपाध्याय राजगीर, आकाश यादव राजगीर, रौनक कुमार राजगीर, चंदन कुमार पावापुरी, और भज्जू महतो बरौनी के रहने वालों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

      rajgir malmas mela sex wine crime hotal 1

      बता दें कि अधिकाधिक काली कमाई के लालच में राजगीर मलमास मेला के थियेटरों  में अश्लीलता के साथ प्रतिबंधित शराब जमकर परोसी जा रही है।

      थियेटर संचालक खुद थियेटर के कैंटिन में फ्रूटी-200, फ्रूटी- 400 एमएल के नाम पर उसमें भरे शराब को 500 से 1200 रुपये तक बेचने के काम में संलिप्त बताये जाते हैं।

      लोकल चुलाई दारु को पेप्सी, कोकोकोला के नाम पर प्रति 200 ग्राम 200-300 रुपये बेचे जाने की विशवस्त सूचना है।

      आश्चर्य की बात है कि इस दौरान थियेटर संचालक-प्रबंधक भी नशे की हालत में टून होते हैं। थियेटर की नर्तकियों को भी कला की जगह शराब के नशे झूमते-नग्न पर्दशन करते देखा जा सकता है।

      इसके पूर्व भी राजगीर मलमास मेला में हंगामा करते एक दर्जन लोगों कों को दबोच कर जेल भेजा जा चुका है।

      दो दिन पहले नालंदा एएसपी एपी मिश्रा के नेतृत्व में थियटरों से कुल 6 लोगों को शराब के नशे में पुलिस-उत्पाद विभाग के हत्थे चढ़ चुके हैं।

      ध्यान देने वाली बाली बात यह है कि राजगीर मलमास मेला में प्रतिबंधित शराब हर जगह आसानी से उपलब्ध है, लेकिन किसी कारोबारी को पुलिस या उत्पाद विभाग की टीम पकड़ने में अब तक नाकाम रही है।

      विश्वस्त सूत्रों के अनुसार राजगीर के कई नामी गिरामी होटलों में भी प्रतिबंधित शराब भारी मात्रा में पीने-पिलाने के लिये उपलब्ध है। इस ओर पुलिस-उत्पाद विभाग की अब तक कोई नजर नहीं गई है।

      राजगीर मलमास मेला सैरात भूमि पर राजनीतिक संरक्षण प्राप्त एक दोषी अतिक्रमण भू-माफिया के गेस्ट हाउस होटल में यह धंधा उफान पर है। लेकिन पुलिस वांटेट होने के बाबजूद पुलिस उस पर या उसके काले धंधे पर नकेल कसने में विफल साबित है। स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि बिना उपरी आदेश के इस माफिया के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर सकते।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!