अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      मंत्री ललन सिंह के कार्यक्रम में जदयू वर्करों ने किसानों को पीटा, कई घायल

      किसानों का आरोप है कि जदयू के गुंडों ने हम लोगों के साथ मारपीट की है। हमलोगों को मंत्री से मिलने नहीं दिया जा रहा था…..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। जहानाबाद नगर भवन में आयोजित राजनीतिक सह अभिनंदन सभा में शिरकत करने पहुंचे बिहार सरकार के मंत्री ललन सिंह के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं और किसान किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। इस घटना में अनेक लोगों को चोंटे आई, जिनमें चार लोग गंभीर रुप से जख्मी बताए जा रहे है।minister lallan singhs program 3

      जानकारी के अनुसार मंत्री से मिलकर जब किसान सिंचाई से सम्बंधित शिकायत करने पहुंचे थे। मंत्री के समर्थकों को जैसे ही पता चला कि मंत्री से किसान सवाल जबाब करने वाले हैं, उन्होंने उन्हें वहां से भगाने की कोशिश की।

      जब उन्हें शिकायत करने से रोकने की कोशिश की गई तो किसान भड़क गए। फिर क्या था किसानों और मंत्री समर्थकों के बीच झड़प शुरू हो गई।

      minister lallan singhs program 2

      देखते ही देखते यह हिंसक झड़प मारपीट में तब्दील हो गई। झंडा का डंडा हथियार बन गया।

      झंडा निकल फेंक दिया और डंडे एक दूसरे के ऊपर बरसाने लगे। दोनों गुटों के बीच पहले झड़प हुई और फिर देखते ही देखते दोनों ओर से लाठियां चलने लगी। इस घटना में दोनो गुटों के कई लोगों को चोटें आई है, जिनमें 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

      minister lallan singhs program 1

      गौरतलब है कि मंत्री ललन सिंह सेंधवा बराज का उद्घाटन करने जहानाबाद पहुंचे थे। उनके साथ शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा भी थे।

      सेंधवा से बराज का उद्घाटन कर मंत्री ललन सिंह को एक कार्यक्रम में भाग लेने जहानाबाद के टाउन हॉल में आना था।

      लेकिन उससे पहले ही मंत्री के समर्थकों और किसान-मजदूर संघ के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गयी। इसमें जमकर लाठियां भांजी गयी, जिससे कई लोग बुरी तरह जख्मी हो गये।

      खबर के अनुसार पुनपुन नदी पर बांध को ऊंचा करने इत्यादि कामों को लेकर वो लोग मंत्री ललन सिंह से मिलने पहुंचे थे। जहानाबाद के 4 प्रखंडों के सैकड़ों किसान मंत्री से मिलकर अपनी समस्या बता रहे थे। इसी बीच किसी बात पर विवाद शुरू हो गया और मंत्री के समर्थकों से मिलने आए लोगों की भिड़ंत हो गयी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!