अन्य
    Thursday, April 18, 2024
    अन्य

      बिहार शरीफ से टाटा जा रही पावापुरी बस और ट्रक की भीषण टक्कर में चालक समेत 2 की मौत, 16 जख्मी

      दुर्घटना रांची-टाटा राष्ट्रीय राजमार्ग-33 पर बुण्डू स्थित आस्था होटल के पास हुई। तड़के करीब तीन बजे दुर्घटनाग्रस्त हुई पावापुरी बस बिहारशरीफ से टाटा जा रही थी…”

      रांची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क)। बुंडू थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार यात्री बस ने सड़क पर पहले से खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में 10 वर्षीय बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि 12 अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

      हादसे की सूचना के बाद बुंडू थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बुंडू अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां से सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया। घटना गुरुवार रात करीब ढाई बजे की है।bus accident ranchi 1

      बुंडू थाना प्रभारी रमेश कुमार के अनुसार यात्री बस बिहारशरीफ से टाटा की ओर जा रही थी। इसी दौरान रांची-टाटा मार्ग पर पहले से सड़क किनारे एक ट्रक खड़ी थी। यात्री बस की रफ्तार तेज होने के चलते ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और अनुमंडलीय अस्पताल के सामने खड़ी ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी।

      हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जिसकी पहचान  बस के ड्राइवर के रुप में की गई है।

      उधर, घटना की सूचना के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया जहां से सभी को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया।

      इसी दौरान रास्ते में 10 वर्षीय बच्ची कशिश कुमारी की मौत हो गई। बस में सवार मृत बच्ची के माता-पिता और दो भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए। मृत बच्ची के परिजन मानगो टाटा के रहने वाले हैं।

      इस हादसे में 35 वर्षीय सपना साहू। (मृत बच्ची के पिता), 31 वर्षीय संगीता साहू (मृत बच्ची की मां), आठ वर्षीय आदित्य साहू और दो वर्षीय अंश साहू (मृत बच्ची के भाई) के अलावे टाटा के बिरसा नगर निवासी 58 वर्षीय बंसती देवी, 33 वर्षीय रूही देवी, चारु अमा बिहार निवासी 12 वर्षीय सुहानी कुमारी, 26 वर्षीय सरिता देवी, पांच वर्षीय छोटी कुमारी आदि शामिल हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!