अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      7.10 लाख नगद समेत निगरानी के हत्थे चढ़े नौतन के भ्रष्ट बीडीओ राघवेन्द्र त्रिपाठी

      बीडीओ निजी गाड़ी इनोवा से पैसा लेकर अपने घर गोपालगंज जा रहे थे। तभी गुप्त सूचना के आधार पर निगरानी की टीम नरकटियागंज से ही उनका पीछा कर रही थी……”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। पटना निगरानी विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नरकटियागंज बिहार के पूर्वी चंपारण के नरकटियागंज बीडीओ राघवेन्द्र त्रिपाठी को 7 लाख 10 हजार रुपये के साथ धर दबोचा है।

      निगरानी की टीम ने यह कार्रवाई नौतन थाना के पास की है।

      crupt bdo nautanमिली जानकारी के अनुसार बीडीओ राघवेन्द्र त्रिपाठी अभी नरकटियागंज मे तैनात हैं और वे गोपालगंज के रहने वाले हैं। बुधवार की देर रात बीडीओ निजी गाड़ी इनोवा से पैसा लेकर अपने घर गोपालगंज जा रहे थे। तभी गुप्त सूचना के आधार पर निगरानी की टीम नरकटियागंज से ही उनका पीछा कर रही थी।

      जैसे ही बीडीओ की गाड़ी नौतन के तिलंगही के पास पहुंची तो निगरानी ने उन्हें अरेस्ट कर लिया। बताया जा रहा है कि बीडीओ को 7 लाख  10 हजार रुपये के साथ दबोच  लिया गया है।

      बताया जा रहा है  कि नल जल योजना में बड़े पैमाने पर हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर  बीडीओ पर यह कार्रवाई की है। इसके साथ ही पटना से पहुंची निगरानी की टीम अवैध रूप से संपति अर्जित करने की भी जांच कर रही है।

      बीडीओ को लेकर निगरानी की टीम नरकटियागंज  पहुंच गई है और उनके आवास की तलाशी ले रही है। इसके साथ ही बीडीओ से पूछताछ भी की जा रही है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!