अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      फिर दिखा भीड़ का वहशीपन, पी़ट-पीट कर शिक्षक की सरेआम की हत्या

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बिहार में कहीं-कहीं वहशीपन की हद होती जा रही है। सुपौल जिले के के सदर थाना क्षेत्र के नुनुपट्टी गांव में आक्रोशित भीड़ ने बाइक चालक मो. शरीफ को पीट पीटकर मार डाला है।

      खबरों के मुताबिक बाइक से एक साईकिल सवार को ठोकर लगने के बाद इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया। जिसके बाद मृतक के परिजनों व गांव वालों ने नुनुपट्टी चौक को जाम कर दिया।

      कहा जाता है कि बैरो पंचायत के इटहरी गांव निवासी मो. शरीफ सुपौल की ओर जा रहा था। इसी दौरान नुनुपट्टी से बैरो जाने वाली सड़क पर एक साईकिल सवार को ठोकर लग गई।Mob lynching

      रसलपुर गांव के साइकिल सवार के पैर की हड्डी टूट जाने की खबर मिलते ही ग्रामीण उग्र हो गए और बाइक चालक को घेर लिया। बाइक चालक को घेरते ही भीड़ हिंसक हो गई और मो.शरीफ को पीटने लगे।

      इसकी सूचना मिलते ही पुलिस वारदात स्थल पर पहुंची और भीड़ की पिटाई से गंभीर रुप से घायल मो. शरीफ को सदर अस्पताल लाया, जहां उन्हें रेफर कर दिया गया। लेकिन इलाज के लिए बाहर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही ने दम तोड़ दिया।

      इस वहशीपन की वारदात के बाद से गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस गांव में कैम्प किये हुए है। मृतक शरीफ प्राइवेट मदरसा में शिक्षक था। उसकी चार बेटियां हैं। पिता के मृत शरीर को देख जिनका रो रो कर बुरा हाल है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!