अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      दूध नहीं देने पर जल्लाद बना RPF जवान, रेलकर्मी परिवार के 5 लोगों को मारी गोली, 3 की मौत

      शनिवार की  देर रात नशे में धुत आरपीएफ जवान ने दूध मांगने के बहाने रेलकर्मी अशोक राम के घर में घुसकर रेलकर्मी समेत परिवार के पांच लोगों को गोली मारकर फरार हो गया……………”

      rpf jawan firing road jamएक्सपर्ट मीडिया न्यूज। राजधानी रांची से सटे  रामगढ़ जिले के बरकाकाना रेलवे कॉलोनी में शनिवार की रात आरपीएफ के जवान ने रेलकर्मी अशोक राम के परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी थी। इसके विरोध में रविवार की सुबह आक्रोशित स्थानीय लोगों ने रामगढ़- भुरकुंडा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है।

      सुबह से स्टेशन रोड सहित चौक के आसपास के सभी दुकानें भी बंद है। एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या की घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है।

      RPF JAWAN
      हत्यारा आरपीएफ जवान……

      जानकारी के अनुसार, एक ही परिवार के 3 लोगों की आरपीएफ के जवान द्वारा हत्या करने के बाद आक्रोशित लोगों ने फिलहाल तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक दिया है।

      सड़क जाम में शामिल स्थानीय लोग आरोपित आरपीएफ जवान पवन सिंह की गिरफ्तारी व मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने व नौकरी की मांग कर रहे हैं।

      गौरतलब है कि शनिवार की रात नशे में धुत आरपीएफ जवान ने दूध मांगने के बहाने रेलकर्मी अशोक राम के घर में घुसकर रेलकर्मी समेत परिवार के पांच लोगों को गोली मारकर फरार हो गया।

      rpf jawan firingकहा जा रहा है कि आरपीएफ का जवान पवन कुमार मृतक अशोक राम के यहां से गाय का दूध ले जाता था और पैसा नहीं दे रहा था। इसलिए दूध बंद कर दिया था।

      वह शनिवार की शाम फिर दूध मांगने आया तो घर के लोगों ने उसे बताया कि दूध खत्म हो गया है। वहीं दूध नहीं मिलने पर जवान गुस्से में आ गया और काफी बहस करने लगा।

      इसके बाद आरपीएफ के जवान पवन कुमार ने गुस्से में आकर पूरे परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। आरपीएफ के जवान के द्वारा किये गये गोलीबारी में रेलकर्मी अशोक राम व उनकी पत्नी लीला देवी और अशोक राम की बेटी मीना देवी की मौत हो गयी।

      वहीं,अशोक राम की छोटी बेटी सुमन देवी व बेटे चिंटू की हालत गंभीर बनी हुई है, दोनों का इलाज  रिम्स में चल रहा है।

      आरपीएफ के जवान के द्वारा गोली चलाने की घटना के बाद रेलवे कॉलोनी में मातम का माहौल है। रेलवे कॉलोनी में पुलिस कैंप कर रही है। घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुए आरपीएफ के जवान पवन कुमार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित जगहों छापेमारी कर रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!