अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      जज मानवेन्द्र मिश्रा ने अनाथ बच्चों के बीच बांटी खुशियां, बोले- आगे आएं सक्षम   

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिला किशोर न्याय परिषद के प्रधान न्यायिक दंडाधिकारी मानवेन्द्र मिश्रा ने आज बिहारशरीफ के कमरुद्दीन गंज स्थित समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित बाल गृह में दीपोत्सव की खुशियां बच्चों संग बांटी और इस दिशा में लोगों का आह्वान किया।

      JJB MANVENDRA MISHRA 1उन्होंने इस मौके पर कहा कि इन बच्चों के चेहरे की मुस्कान लाना ही हमारे लिए दीपक जलाने के बराबर है। इसके जरिए हम समाज को एक छोटा संदेश देना चाह रहे हैं कि समाज के हर तबके के व्यक्ति जब अपने घर में दीप जलाते हैं तो इन अनाथ बच्चों के लिए सोंचे और इनके चेहरे पर खुशियां लाएं तो उनके लिए सच्ची अर्थों में दीपावली होगी।  इसी सोच के साथ हम लोग बाल गृह में एकत्रित हुए हैं। 

      उन्होंने कहा कि सबका यह एक अच्छा प्रयास था कि हम अपने घर जो सक्षम हैं। दीपावली मनाते हैं। मिठाईयां खाते हैं। यदि हम ऐसे गरीब, अनाथ बच्चों के साथ अपनी खुशियां बांटते हैं तो एक बेहतर कल्पना साकार होगी। एक अक्षम वर्ग में व्याप्त कुंठा भाव में कमी आएगी।JJB MANVENDRA MISHRA 2

      श्री मानवेद्र मिश्रा ने इस मौके पर सभी बच्चों को अपने हाथ से एक पंगत में बैठाकर मिठाईयां आदि खिलाई और उनके बीच पटाखे-फुलझड़िया-चौकलेट-बिस्कुट आदि बांटी।

      इस दौरान बच्चे काफी प्रफुल्लित दिख रहे थे। उनके चेहरे की खुशियां देखने लायक थी।   

      इस मौके पर उनके न्यायालय के सारे कर्मी  के साथ न्याय किशोर परिषद के सदस्य धर्मेंद्र कुमार, बाल कल्याण के ब्रजेश मिश्रा, उत्तम कुमार, हेमंत कुमार, प्रमोद कुमार, पंकज कुमार  अविनाश कुमार आदि मौजूद थे।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=77CfEG9_odI[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!