अन्य
    Tuesday, April 23, 2024
    अन्य

      घूस लेते रंगे हाथ निगरानी के हत्थे चढ़ा एकंगरसराय का दारोगा

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। आज बुधवार की अहले सुबह नालंदा पुलिस को लेकर बड़ी बुरी खबर आई है। एकंगरसराय थाना में पदास्थापित सहायक दारोगा मदन लाल  को उनके आवास से बिहार निगरानी विभाग की टीम ने 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच पटना ले गये।

      निगरानी टीम ने यह कार्रवाई बाजितपुर गांव निवासी की शिकायत पर की है। लेकिन पूरा मामला अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

      cruption 1

      संभावना है कि निगरानी की टीम पटना पहुंच कर आरोपी दारोगा को कोर्ट में हाजिर करने के बाद पूरे मामले का अधिकारिक तौर पर खुलासा करेगी।

      लेकिन विश्वस्त सूत्रों के अनुसार यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है। बाजितपुर गांव निवासी दिलिप कुमार  की नाबालिग पुत्री पड़ोस के  प्रेमी युवक के साथ घर से भाग गई । पुलिस को पता चला कि दोनों नई दिल्ली में हैं। वहां से युवती को  थाना लाया गया और संपुष्टि होने बाद उसे अभिभावक को सौंप दिया।

      बाद में य़ुवती के पिता दिलीप अनुसंधानक सहायक दारोगा मदन लाल पर युवक को दबोचने का दबाव बना रहा था। पुलिस प्रेम प्रसंग बता रही थी, वहीं शिकायतकर्ता पिता अपहरण के मामले में कार्रवाई का दबाव बना रहा थी। इसी क्रम में साक्ष्य लेने-छोड़ने के लिये राशि की मांग की जा रही थी। जिसकी शिकायत निगरानी में की गई और यह कार्रवाई हुई। 

      एकंगरसराय थानाध्यक्ष ने इस बात की पुष्टि करते हुये बताया कि निगरानी की टीम ने उन्हें मोबाईल पर सूचना दी कि दारोगा मदन लाल को रिश्वत लेते गिरफ्तार कर पटना ले जा रहे हैं। उन्हें अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि किस मामले में किसकी शिकायत पर निगरानी द्वारा यह कार्रवाई हुई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!