अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      कोरोना लॉकडाउन को लेकर सड़क पर उतरे सरायकेला-खरसावां एसपी-डीसी

      वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर पूरा विश्व दहशत में है। भारत के प्रधानमंत्री  इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कई जरूरी दिशा निर्देश जारी कर रहे हैं। देश के कई राज्य इसके चेन को तोड़ने के लिए अपने यहां लॉक डाउन की घोषणा कर दिया है। झारखंड सरकार ने भी इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लॉक डाउन की घोषणा कर दी है। वैसे झारखंड की जनता लॉक डाउन को काफी हल्के में ले रही है। जहां प्रशासनिक सख्ती के बावजूद लोग सड़कों पर निकल रहे हैं, वैसे पूरा बाजार बंद है, लेकिन लोग इसे एक मौका समझ कर सड़कों पर स्थिति का जायजा लेने निकल रहे हैं…”

      SARAIKELA SP DC 2 1सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। सरायकेला-खरसावां जिला प्रशासन अब  लोगों की लापरवाही के खिलाफ सख्ती बरतने में जुट गई है। उपायुक्त ए दोड्डे और एसपी कार्त्तिक एस ने सड़कों पर घूम- घूमकर इस खतरनाक वायरस से बचाव के लिए लोगों से अंतिम बार सावधानी बरतने की अपील की और कड़े एक्शन लेने की चेतावनी दी।

      बता दें कि आज से सरायकेला-खरसावां जिला की सभी सीमाएं सील कर दी गई है। जहां आवश्यक पदार्थों के आवागमन को छोड़ बाकी सभी प्रकार की गाड़ियों के प्रवेश पर जिले में रोक लगा दी गई है।

      SARAIKELA SP DC 1 1

      जिले से होकर गुजरने वाली लाइफ लाइन आदित्यपुर-रांची-सरायकेला-चाईबासा मार्ग को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। जमशेदपुर से आने वाले मुख्य मार्ग को पूरी तरह से अवरूद्ध करने का फरमान जिले के उपायुक्त ने जारी कर दिया है।

      वैसे यह इलाका कोल्हान का लाइफ लाइन माना जाता है और इसी का लाभ उठाकर जमशेदपुर के लोग इस मार्ग से रांची व अन्य हिस्सों के लिए निकल रहे थे, जिसे अब पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।

      यानि हम कुल मिलाकर कह सकते हैं कि इस खतरनाक वायरस के संक्रमण से लड़ने के लिए सरायकेला-खरसावां जिला प्रशासन ने पूरी तरह से कमर कस लिया है और अब आगे सख्त कदम उठाने की भी तैयारी में जुट गई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!