अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      कटिहारः बाढ़ में डूबने से 5 आदिवासी बच्चों की मौत

      डीएम के निर्देश पर सभी मृत बच्चों का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है। ऑन द स्पॉट रिपोर्ट के आधार पर सभी मृत बच्चों के आश्रितों को बाढ़ आपदा राहत कोष से चार- चार लाख रुपये अनुदान दिए जाएंगे…………..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार के कटिहार जिले के मनिहारी अनुमंडल स्थित नारायणपुर पंचायत के पोचाही गांव में बाढ़ के पानी मे नहाने के क्रम में 5 आदिवासी बच्चों की डूबकर मौत हो गई है।

      mautसभी बच्चों की उम्र 5 से 7 वर्ष बताई जा रही है। मृत बच्चों में 3 बच्चा व 2 बच्ची शामिल है। सभी बच्चे आदिवासी बताये जा रहे हैं।

      बताया गया कि पांचों बच्चे बाढ़ के पानी में नहा रहे थे इसी क्रम में बच्चे गहरे पानी में चले गए जिससे सभी बच्चों की डूब कर मौत हो गई है। घटना के बाद सभी मृत बच्चों के शव को स्थानीय गोताखोर की मदद से बाहर निकाल लिया गया है।

      मनिहारी के अनुमंडल पदाधिकारी रविकांत सिन्हा ने बताया कि परिजनों के आग्रह व जिला पदाधिकारी के निर्देश पर बच्चों का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है।

      उन्होंने कहा कि ऑन द स्पॉट रिपोर्ट के आधार पर उन सभी मृतक बच्चों के निकटतम आश्रितों को बाढ़ आपदा राहत कोष से चार- चार लाख रुपये अनुदान दिए जाएंगे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!