अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      ..और क्षुब्ध हुए जिला जज शयाम किशोर झा, नगर आयुक्त अंशुल अग्रवाल को लगाई कड़ी फटकार

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। आज बिहार शरीफ जिला व्यवहार न्यायालय के सत्र न्यायाधीश श्याम किशोर झा ने वैश्विक आपदा कोरोना संक्रमण से बचने की दिशा में हो रहे प्रयासों का जायजा लिया और नालंदा जिले की ताजा स्थिति से पटना हाई कोर्ट के अवगत कराया।

      nalanda judge 3
      सत्र न्यायाधीश श्याम किशोर झा..

      जिला सत्र न्यायाधीश ने बिहार शरीफ कारागृह के आलावे हिलसा उप कारा एवं व्यवहार न्यायाय की भी जानकारी ली और हरसंभव कदम उठाने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान जहां हिलसा जेल की स्थिति ठीक पाई गई, वहीं हिलसा कोर्ट कैंपस, बस अड्डा और रेलवे स्टेशन जरुरी कदम नहीं उठाए जाने पर काफी क्षुब्ध दिखे।

      कहते हैं कि जिला सत्र न्यायधीश कोरोना को लेकर सिविल सर्जन और बिहार शरीफ नगर निगम की लापरवाही को लेकर काफी क्षुब्ध दिखे। उन्होंने नगर निगम के आयुक्त अंशुल अग्रवाल को उस समय कड़ी फटकार लगाई, जब उन्होंने ब्लीचिंग पाउडर तक उपलब्ध नहीं होने एवं कल 19 मार्च को खरीदगी हो जाने की बात कही।  

      उधर उनके निर्देश पर बिहार शरीफ कारागार, पर्यवेक्षण गृह, बाल गृह का भी माननीय जजों ने औचक निरीक्षण किया। जेल में महिला बंदी खुद मास्क तैयार करते पाए गए और डीएलएसए आदित्य पाण्डेय, बाल किशोर न्याय परिषद के प्रधान दंडाधिकारी मानवेन्द्र मिश्रा, प्रशिक्षु जज प्रतीक शिवम आदि को सैंपल के तौर पर मास्क सौंपे।

      इसी बीच बिहार शरीफ व्यवहार न्यायालय परिसर में सत्र न्यायधीश श्याम किशोर झा के आदेश से माईक द्वारा पक्षकार एवं अधिवक्ता को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया जा रहा था।nalanda judge 1

      nalanda judge 11

      nalanda judge 2 1
      New Doc 2020-03-18 13.09.09
      nalanda judge 22
      New Doc 2020-03-18 13.09.09

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!