अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      …और अब ‘सन ऑफ मल्लाह’ भी महागठबंधन में शामिल

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज ब्यूरो। लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न छोटी और बड़ी पार्टियों द्वारा चुनाव की रणनीति तय करने के लिए गठबंधन बनाने और उसमें शामिल होने का सिलसिला शुरू हो चुका है।

      MUKESH SAHNIबिहार महागठबंधन में रविवार को एक और कुनबे की वृद्धि हुई। वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और ‘सन ऑफ मल्लाह’ के नाम से लोकप्रिय मुकेश साहनी आज महागठबंधन में शामिल हो गए।

      पटना में तेजस्वी यादव के आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में इसकी घोषणा की गई।  इस अवसर पर रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा भी उपस्थित थे।

      इस प्रेस कांफ्रेंस में  तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में अधोषित रुप से आपातकाल लागू है। जरूरत है देश का संविधान बचाने की इसके लिए लड़ाई जरूरी हो गई है।

      तेजस्वी ने कहा कि यह जनता के दिलों का गठबंधन है। आने वाले समय में महागठबंधन की जीत होगी।

      एनडीए में हुए सीट बंटवारे पर भी तेजस्वी ने मजे लेते हुए कहा एक ही झटके में बीजेपी की हालत पतली हो गई है। दो सांसदों वाली पार्टी को 17 सीट मिली है और 22 सांसदों वाली पार्टी 17 पर ही मान गई।

      उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आप समझ जाइए कि कौन मजबूत हुआ है और कौन कमजोर।

      तेजस्वी ने कहा कि सामाजिक न्याय को मजबूत करने के लिए उपेक्षित समाज के लोग महागठबधंन से जुड़ रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन में सीटों का बंटवारा जल्द हो जाएगा।

      इस अवसर पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में NDA का खाता नहीं खुलेगा। लोकसभा में जीत नहीं होगी, इसलिए रामविलास  पासवान ने राज्य सभा की सीट सुनिश्चित करा ली है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी 56 इंच का सीना लेकर नीतीश कुमार के आगे नतमस्तक हो गए ।

      इस मौके पर मुकेश साहनी ने कहा कि राज्य की जनता की सेवा महागठबंधन ही करेगी ।

      फिलहाल तय नहीं हुआ है कि कितने सीटों पर मुकेश सहनी की पार्टी चुनाव लड़ेगी? बताया जा रहा है कि महागठबंधन की ओर से उन्हें मुजफ्फरपुर से टिकट देने की संभावना है।

      वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी के महागठबंधन में शामिल होने से महागठबंधन को एक मजबूत वोट बैंक का आधार मिलेगा। निषादो के बीच मुकेश सहनी का एक गहरी पैठ है। जिसका लाभ महागठबंधन के दलों के उम्मीदवार को मिलेगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!