अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      आर्थिक तंगी के शिकार टीबी मरीज ने एजीएम अस्पताल के चौथे तल्ले से कूदकर दी जान

      “मरीज टीवी के रोग से ग्रसित था और पिछले दो महीनों से ईलाजरत था।आर्थिक तंगी का हवाला देकर परिजनों ने पैसे का इंतजाम करने का भरोसा दिलाया। लेकिन देर रात मरीज संजय मछुआ ने अस्पताल के चौथे तल्ले से कूदकर अपनी जान दे दी…” 

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। कोल्हान के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एजीएम अस्पताल के चौथे माले से एक मरीज ने कूदकर आत्महत्या कर ली है।

      बताया जाता है कि मरीज टीवी के रोग से ग्रसित था और पिछले दो महीनों से ईलाजरत था। मरीज का नाम संजय मछुआ है और वह जमशेदपुर के ओलीडीह थाना अंतर्गत दीपासाई हरिजन बस्ती का रहनेवाला था।MGM HOSPITAL JAMSHEDPUR 2

      परिजनों ने बताया कि कल जब वे मृतक से मिलने अस्पताल पहुंचे थे तो मृतक ने बताया कि डॉक्टरों ने बेहतर ईलाज के लिए उसे रांची रेफर कर दिया है। इसके लिए परिजनों से पैसे देने की बात कही।

      उसके बाद आर्थिक तंगी का हवाला देकर परिजनों ने पैसे का इंतजाम करने का भरोसा दिलाया। लेकिन देर रात मरीज संजय मछुआ ने अस्पताल के चौथे तल्ले से कूदकर अपनी जान दे दी।

      अब बड़ा सवाल है कि आखिर कोल्हान के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल, जहां 75 गार्ड 24 सो घंटे ड्यूटी पर तैनात रहते हैं। ऐसे में मरीज द्वारा आत्महत्या करने से अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठना लाजिमी है।

      बता दें कि दो साल पहले भी अस्पताल में इस तरह की घटना घट चुकी है। ऐसे में निश्चित तौर पर कहा जा सकता है कि एमजीएम अस्पताल की सुरक्षा भगवान भरोसे है।

      कहते हैं मृतक मरीज के भाई……..

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!