अन्य
    Wednesday, February 21, 2024
    अन्य

      हिलसा एसडीओ-डीएसपी की चेतावनी- पर्व के दौरान न करें शांति भंग  

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना परिसर में मुस्लिम धर्मालंबियो का इद उल जोहा (बकरीद) पर्व शांतिपूर्वक मनाने को लेकर एक बैठक की गई।

      इस बैठक में एसडीओ सृष्टिराज सिन्हा ने समाज के सभी लोगों से आपसी भाईचारा के साथ शांतिपूर्वक पर्व मनाने का अपील करते हुए कहा कि इस दौरान अफवाह फैलाकर शांती भंग करने वालों पर सख्त कारवाई की जाएगी और वाट्सएप्प पर भड़काउ चित्र पोस्ट करने वालो पर पैनी नजर रखी जाएगी।

      एसडीओ ने सबों से परम्परा को अनुपालन करने की अपील करते हुये हिदायत दी कि  कानून को हाथ में न लें। कोई व्यक्ति यदि अपतिजनक कार्य करे तो सूचना दें। प्रशासन द्धारा कानुन का पालन करवाया जाएगा।

      hilsa admin1

      उन्होंने पर्व के दौरान नगर पंचायत के सड़कों की साफ-सफाई करवाने के साथ पेयजल का प्रबंध करवाने का निर्देश दिया।

      डीएसपी मुतफिक अहमद ने कहा कि शांति भंग करने वालों को वख्शा नही जाएगा। इसके लिए प्रशासन द्वारा पूरी तैयारी कर ली गई है। कोई भी व्यक्ति ऐसा कार्य नहीं करें, जिससे इस सावन माह में पूजा अर्चना करने वालो को किसी तरह की तकलीफ हो।

      वहीं इस पर्व को लेकर नगर पंचायत में प्रशासन के द्धारा फ्लैग मार्च किया गया और जगह जगह पर वाहन चेकिंग किया गया। इस दौरान दरोगा सचेदर सिहं ने बताया कि पर्व के दौरान  शांति व्यावस्था कायम रखने के लिए यह कार्य किया जा रहा है।

      इस मौके पर वीडीओ राजेश पायरट प्रियदर्शी, इंसपेक्टर उदय शंकर, उपप्रमुख शैलेंद्र कुमार सिंह, मुख्य पार्षद प्रतिनिधि संजय  साहु, डा. वालमिकी प्रसाद, ऱाधेलाल गुप्ता, शिवदानी पांडेय, प्रेम कुमार, प्रवेज आलम, रफीक आलम, आदि लोग मौजुद थे

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!