अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      सीएम ने 4400 पंचायतों में दिए आइसोलेशन सेंटर बनाने का आदेश, 50 करोड़ जारी

      आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए राज्य के सभी जिलों को 50-50 लाख रुपए अर्थात कुल 12 करोड़ रुपये का आवंटन 20 मार्च को ही कर दिया गया है। इस राशि को कोरोना से सामना खर्च करने के लिए खर्च किया जा रहा है…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। राज्य में कोरोना वायरस के नकारात्मक प्रभाव प्रभाव से बचाने के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 4400 से अधिक पंचायतों में आइसोलेशन सेंटर बनाने का निर्देश दिया है।

      corona lockdown BIHAR 1 1मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के लोग कोरोना वायरस से संबंधित अफवाहों पर बिल्कुल ध्यान ना दें। वर्तमान सरकार हर एक की सुरक्षा हेतु जरूरी कदम उठा रही है।

      पंचायतों में आइसोलेशन वार्ड तैयार करने का निदेश दिया जा चुका है। बता दें कि वर्तमान में राज्य में 44 सौ से अधिक पंचायतें कार्य कर रही है।

      मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह 22 मार्च की सुबह से लोग अपने घरों में हैं। यह जनसहयोग ही तो है। इस जनसहभागिता को हमें और मजबूत करना है।

      उन्होंने कहा कि हमें यह संकल्प लेना है कि रात में भी राज्य के लोग अपने घरों में रहेंगे। इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग, झारखण्ड सरकार द्वारा जिला के उपायुक्तों को दिशा निर्देश जारी किया गया है।

      उक्त निर्देश का पालन उपायुक्त अपने स्तर से पूरा करेंगे। यह सुनिश्चित करेंगे कि रात में किसी तरह का कार्यक्रम या लोगों का जुटान न हो।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!