अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      शातिर चोर चढ़ा हिलसा पुलिस के हत्थे

      कमर में रखे था लोडेड पिस्तौल, शराब का भी कर रहा था कारोबार, पटना पुलिस भी की पूछाताछ

      हिलसा (चन्द्रकांत)। अन्तरजिला चोर गिरोह का एक सदस्य मंगलवार को तब लोडेड पिस्तौल के साथ गिरफ्तार हुआ, जब किसी अपराध को अंजाम देने की योजना बना रहा था।

      थानाध्यक्ष रत्न किशोर झा ने पूछने पर बताया कि शहर के देवीस्थान के निकट कुछ अपराधियों के इक्कठे होने की सूचना पर छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस को आते देख एक साथ बैठे युवक इधर-उधर भागने लगे।

      भाग रहे युवकों में से एक को उदयनगर मुहल्ले के निकट से पुलिस अपने कब्जे में ले लिया। तालाशी के दौरान गिरफ्त में आए युवक के कमर से एक लोडेड देशी पिस्तौल बरामद हुआ।

      पूछताछ के क्रम में पता चला कि गिरफ्त में आया युवक नगरनौसा थानाक्षेत्र के कछियावां गांव निवासी सुजीत कुमार उर्फ अजीत कुमार है।

      छानबीन के दौरान पता चला कि गिरफ्त में आया सुजीत चोरी के साथ-साथ शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त रहा है। इसका कार्यक्षेद्ध नालंदा के अलावा पटना जिला भी है। जानकारी होने पर पटना जिला की पुलिस हिलसा थाना पहुंचकर आरोपी सुजीत उर्फ अजीत से पूछताछ की।

      इस दौरान आरोपी सुजीत कई मामलों में अपनी संलिप्तता भी पुलिस के समक्ष स्वीकार किया। आरोपी सुजीत कुमार उर्फ अजीत कुमार को आवश्यक पूछताछ के बाद कोर्ट में उपस्थापित कराया गया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा हिलसा जेल भेज दिया गया।

      थानाध्यक्ष श्री झा ने बताया कि आरोपी सुजीत से मिले तथ्यों के आधार पर उसके गिरोह के बारे में गहराई से छानबीन शुरु कर दी गई। छापेमारी में सहायक अवर निरीक्षक राजकुमार यादव, सुबोध सिंह, बिपीन यादव एवं पुलिस बल शामिल थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!