अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      वृद्ध शिक्षक की पीट-पीट आंख फोड़ हुई है हत्या

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के जैतीपुर मोड़ के पास तिरंगा ईट भट्ठा के समीप श्मशान के पास से वयोवृद्ध शिक्षक गनौरी प्रसाद (75) का शव बरामद हुआ है। जिनकी मौत संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है। पुलिस हत्या और स्वभाविक मौत की दोनों पहलु पर जांच कर रही है। ग्रामीणो के अनुसार सेवानिवृत शिझक गनौरी मिस्त्री की अपराधियो ने पीट-पीट कर व आंख फोड़कर हत्या की  है।

      islampur crime2

      बताया जाता है कि जैतीपुर गांव निवासी गनौरी प्रसाद अपने पुत्र के साथ साइकिल से बेले गांव के इंडियन गैस एजेंसी से गैस लाने गए थे और लौटने के क्रम में पुत्र साइकिल पर बैठकर आगे गांव जैतीपुर निकल गया और वे पीछे से पैदल ही गांव निकल पड़े।

      लेकिन जब वे घंटों बाद घर नहीं पहुंचे तो पुत्र ने रास्ते में उनकी खोज करनी शुरु कर दी। खोजबीन के दौरान जैतीपुर मोड़ के पास से गनौरी प्रसाद का शव संदेहास्पद हालत पड़ा हुआ मिला।

      घटना के संबंध में इस्लामपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि जैतीपुर गांव के रिटायर्ड शिक्षक गनौरी प्रसाद का शव थाना क्षेत्र के तिरंगा ईट भट्ठा के बगल शमशान से बरामद हुआ है। शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद निश्चित तौर पर कुछ काहा जा सकता है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!