Home झारखंड बेखौफ बदमाशों का खूनी खेल जारी, गोली मार कर 2 लाख की...

बेखौफ बदमाशों का खूनी खेल जारी, गोली मार कर 2 लाख की लूट

0

सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। इन दिनों सरायकेला-खरसावां जिले में अपराधी बेलगाम हो चले हैं। ताजा मामला कांड्रा थाना क्षेत्र का है। जहां बेखौफ अपराधियों एक बार फिर से खूनी खेल खेलते हुए दो लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है।

एक हफ्ते के भीतर सरायकेला जिले में अपराधियों ने दूसरी बड़ी घटना को अंजाम दिया है। पहला मामला आदित्यपुर थाना क्षेत्र का है, जहां बीते 24 जनवरी की देर रात बेलगाम अपराधियों ने जमीन कारोबारी रंजीत बेज की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

वहीं आज दिनदहाड़े कांड्रा थाना अंतर्गत चाड़री रेलवे पुल के समीप निजी कंपनी के कमीशन एजेंट को गोली मारकर दो लाख की बड़ी लूट की घटना को अंजाम देकर आसानी से भागने में सफल रहे। युवक का नाम एमडी जमाल उर्फ कलीम बताया जाता है, जो मुड़िका का रहनेवाला है।SARAIKELA CRIME 1

वहीं  गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय लोगों के सहयोग से टाटा मुख्य अस्पताल ले जाया गया।  जहां युवक की स्थिति स्थिर बनी हुई है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही कांड्रा थाना पुलिस  मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई है। जानकारी देते हुए कांड्रा थाना प्रभारी ने बताया कि दो की संख्या में पीछा कर रहे बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है।

उन्होने बताया कि अपराधियों की मंशा लूट की नहीं, बल्कि हत्या की थी। उन्होने जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। फिलहाल घटना के बाद ईलाके में सनसनी फैल गई है।

वैसे एक सप्ताह के भीतर दो- दो बड़ी घटनाओं के बाद जिला पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में है। जहां पुलिस के लिए मामलों का उद्भेदन करना बड़ी चुनौती होगी।

error: Content is protected !!
Exit mobile version