Home देश पुलिस पिटाई से युवक की मौत की अफवाह के बाद थाना को...

पुलिस पिटाई से युवक की मौत की अफवाह के बाद थाना को फूंका

0

युवक की मौत की सूचना पर वहां पहले से जमे सैकड़ों लोगों ने आक्रोशित होकर थाने में जमकर तोड़ फोड़ मचाया और थाने को आग के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस की पिटाई से जख्मी मोहसिन का इलाज बारसोई अस्पताल में चल रहा है और वह जिंदा है….”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार के कटिहार जिले के आबादपुर में आक्रोशित भीड़ ने पुलिस के द्वारा युवक के पिटाई के बाद मौत की अफवाह पर आबादपुर थाने को आग के हवाले कर दिया। थाने के रिकॉर्ड रूम और थाने की गाड़ी को भी आग के हवाले करते हुए आक्रोशित भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ की।KATIHAR POLICE CRIME 1

हालात को काबू करने के लिए पुलिस द्वारा कई राउंड गोली चलाने की भी सूचना है। हालांकि अभी तक हवाई फायरिंग की कोई आधिकारिक पुष्टि नही हुई है।

खबर है कि मोहम्मद मोहसिन जो कि किसी मामले का आरोपी था। और जमानत पर था। मगर फिर भी पुलिस अधिकारी आज उसको थाना बुला कर बेरहमी से पिटाई करने की खबर से लोग आक्रोशित हो गए और थाने के समीप नारेबाजी कर रहे थे. इसी बीच किसी ने सूचना दी कि मोहसिन की मौत ही गई है।

घटना के बाद सारे अधिकारी आबादपुर थाने में कैम्प किये हुए है। खुद पुलिस अधीक्षक भी आबादपुर पहुंच चुके है और हालात पर नजर बनाए हुए हैं। वहीं जिलाधिकारी ने भी इस पूरी घटना का जांच का आदेश दिया है।

कहा जाता है कि बारसोई अनुमंडल के आबादपुर थाना अंतर्गत लगुवा गांव निवासी मोहम्मद मोहसिन को पुलिस ने चोरी के मामले में हिरासत में लिया था।

वहीं पुलिस की माने तो यह आग पूर्ण रूप से प्रायोजित था। और घटना की जांच के बाद सभी रहस्यों का जल्द ही खुलासा हो जाएगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!
Exit mobile version