अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      पीके-पवन पर यूं विफरे नीतीश, बोले- ‘जहां चाहें, वहां जाएं,शुभकामनाएं’

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। नागरिकता संसोधन कानून का विरोध कर रहे जदयू नेताओं को सीएम नीतीश कुमार ने दो टूक जवाब देते हुए कहा, ‘जिसे जहां जाना है चला जाए, हमें कोई ऐतराज नहीं है। मेरी शुभकामनाएं साथ हैं’।

      सीएए पर जदयू के स्टैंड के खिलाफ प्रशांत किशोर और पवन वर्मा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए नीतीश ने कहा,pk nitish 1

      ‘यह तरीका ठीक नहीं है। वे विद्वान व्यक्ति हैं। मैं उनकी इज्जत करता हूं। भले वे हम लोगों की इज्जत न करें। ये उनका अपना निर्णय है। जहां जाना हो वहां जाएं, हमको इस पर कोई ऐतराज नहीं है। कुछ लोगों के बयान से जदयू को नहीं देखना चाहिए। जदयू बहुत ही दृढ़ता से साथ अपना काम करती है। हम लोगों का स्टैंड साफ होता है। एक भी चीज पर हम लोग कन्फ्यूजन में नहीं रहते हैं’।

      प्रशांत किशोर के संबंध में नीतीश ने कहा,

      ‘अगर किसी के मन में कोई बात है तो आकर बातचीत करनी चाहिए। पार्टी की बैठक में चर्चा करनी चाहिए। यह आश्चर्य की बात है कि वे इस तरह का वक्तव्य दे रहे हैं। वे कहते हैं कि मैंने मुलाकात के समय उनसे ये बात की थी। यह कोई तरीका नहीं है। अब हम कहेंगे कि हमसे क्या बात करते थे? इन बातों को छोड़ दीजिए’।pk nitish11

      बता दें कि जदयू ने प्रशांत और पवन वर्मा के बयानों को अनुशासनहीनता माना है। बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा था कि वे इस मसले पर सीएम और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से बात करेंगे।

      उन्होंने आगे कहा था कि  पवन हो या प्रशांत, इनकी जदयू के निर्माण में कोई भूमिका नहीं है। अगर उन्होंने किसी जगह जाने का मन बना लिया है तो स्वतंत्र हैं। उनके बयानों को देख कर लगता है कि वे दूसरी पार्टी के संपर्क में हैं। दिल्ली में जदयू-भाजपा व लोजजा का गठबंधन हो गया तो गलत क्या है? सीएए पर पार्टी का स्टैंड साफ है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!