30.1 C
New Delhi
Saturday, September 25, 2021
अन्य

    देखिए हरनौत विधायक की वायरल फोटो, झंडोतोलन या शोक सभा?

    एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। आज देश के 71 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर सोशल साइट पर वायरल फोटो अचानक चर्चा का विषय बन गया है। लोग मजाक  में उस फोटो को लेकर  तंज कसते हुए भी खूब मजे लेते दिख रहे हैं।

    दरअसल, नालंदा जिले के चंडी प्रखंड के अमरौरा महादलित टोले  में गणतंत्र दिवस के मौके पर हरनौत विधानसभा के विधायक एवं पूर्व शिक्षा मंत्री हरिनारायण सिंह ने राष्ट्रीय ध्वजरोहन किया।

    इस अवसर पर उनके साथ जदयू के नेताओं समेत प्रखंड के बीडीओ और सीओ भी साथ में है। लेकिन मजेदार बात यह है कि राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद झंडा की सलामी के बजाय सभी सर झुकाकर खड़े है। जैसे लगता हो कोई शोक सभा का आयोजन हो।

    जांच पड़ताल में पता चला कि गणतंत्र दिवस के मौके पर चंडी प्रखंड के अमरौरा गाँव के महादलित टोले का चयन किया गया था, जहाँ   विधायक हरिनारायण सिंह को ध्वराजोरोहन करना था।

    यहां विधायक अपने पुत्र के साथ पहुँचे। जहाँ  पर उनका स्वागत फूल मालाओं से किया गया। उनके साथ प्रखंड विकास पदाधिकारी विशाल आनंद, सीओ राजीव वर्मा पूर्व मुखिया सुनील कुमार, टोला सेवक समेत कई ग्रामीण भी थे। वहाँ झंडातोलन किया गया। लेकिन किसी ने भी झंडे को सलामी देने या झंडे के प्रति सम्मान दिखाना उचित नहीं समझा।

    देखा जाए तो गणतंत्र दिवस और 15 अगस्त के मौके पर झंडातोलन के दौरान लोग राष्ट्रीय ध्वज को सलामी के साथ सम्मान देते हैं। लेकिन यहां तो विपरीत दिख रहा है।

    यहां तक कि कभी भाजपा के युवा अध्यक्ष रह चुके एक नवोदित नेताओं के साथ सेल्फी के चक्कर में राष्ट्रीय गान को भी भूल गए और खड़े होने के बजाय सेल्फी लेते देखे गए। जब उक्त नेता के द्वारा फोटो वायरल किया गया तो विपक्ष को एक तंज कसने का मौका मिल गया है।

    संबंधित खबरें

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    5,623,189FansLike
    85,427,963FollowersFollow
    2,500,513FollowersFollow
    1,224,456FollowersFollow
    89,521,452FollowersFollow
    533,496SubscribersSubscribe