ट्रक और विक्टा की टक्कर में दाह संस्कार कर लौट रहे एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, 2 गंभीर

लखीसराय (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के लखीसराय जिले के हलसी थानान्तर्गत पिपरा गांव के पास टाटा विक्टा और ट्रक की हुई सीधी भिड़ंत में 8 लोगों की मौत हो गयी है। वहीं 2 अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं। खबरों के मुताबिक शेखपुरा से सिकंदरा की ओर जा रही टाटा विक्टा में

The post ट्रक और विक्टा की टक्कर में दाह संस्कार कर लौट रहे एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, 2 गंभीर first appeared on Expert media news.

 
ट्रक और विक्टा की टक्कर में दाह संस्कार कर लौट रहे एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, 2 गंभीर

लखीसराय (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के लखीसराय जिले के हलसी थानान्तर्गत पिपरा गांव के पास टाटा विक्टा और ट्रक की हुई सीधी भिड़ंत में 8 लोगों की मौत हो गयी है। वहीं 2 अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं।

ट्रक और विक्टा की टक्कर में दाह संस्कार कर लौट रहे एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, 2 गंभीरखबरों के मुताबिक  शेखपुरा से सिकंदरा की ओर जा रही टाटा विक्टा में एक ही परिवार के लोग थे। इसी दौरान मंगलवार सुबह करीब 6 बजे एचपी गैस की एक ट्रक से विक्टा की भीषण टक्कर हो गयी।

टक्कर के बाद विक्टा के परखच्चे उड़ गये। वहीं 6 लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी। हादसे के शिकार सभी व्यक्ति जमुई जिला के खैरा के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सड़क हादसे का शिकार बना परिवार अपने घर के एक सदस्य का दाह-संस्कार करके पटना से लौट रहा था।

इसी बीच लखीसराय और जमुई के बॉर्डर हलसी थाना क्षेत्र में सड़क हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में मुखग्नि देकर लौट रहे कर्ता की भी मौत हो गयी।

सुबह 6 बजे हुए इस भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं 4 घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, उनमें भी दो लोगों की मौत की खबर है।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

 

<p>The post ट्रक और विक्टा की टक्कर में दाह संस्कार कर लौट रहे एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, 2 गंभीर first appeared on Expert media news.</p>