Home आस-पड़ोस जमशेदपुर की सड़क पर देखिए हिजड़ों का तांडव

जमशेदपुर की सड़क पर देखिए हिजड़ों का तांडव

0

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=9-43BOVQ5To[/embedyt]

 “अगर आप जमशेदपुर की सड़कों पर सुनसान रात में निकले हैं, तो सावधान रहें। यहां की सड़कों पर खुलेआम रात के अंधेरे में जो घिनौना घटनाक्रम होता है, उसे देख कर आप शर्मिंदित हो जाएंगे……”

जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)।  आज हम आपको जमशेदपुर की सड़कों पर हुए ऐसे ही घिनौनी घटना का वो सच दिखाएंगे, जिसे देखकर आप एकबार शहर की सड़कों पर रात के अंधेरे में निकलने से जरूर विचार करेंगे।

चौंकिए मत। यह तस्वीर है बिष्टुपुर थाना अंतर्गत धालभूम एसडीओ आवास के ठीक सामने का सड़क। रात 11 बजे इस सड़क पर जो हो रहा है, उसे हर आनेजानेवाला शख्य देख रहा है। मगर विरोध करने की हिमाकत किसी में नहीं।

आप विडीयो में साफ देख सकते हैं। हिजड़ों का एक गुट बीच सड़क एक युवक को नंगा कर पीट रहा है। भद्दी- भद्दी गालियां दे रहा है। उसके कपड़े और मोबाईल भी छीन लिया है।

HIJDON KA TANDAV 2उसके सर के बाल काटकर बीच सड़क पर खुलेआम पिटाई कर वीडियो बनाकर धमकियां भी दे रहा है। सुनसान सड़क पर इतना अश्र्लील हरकत करने की हिमाकत आम इंसान तो नहीं कर सकता।

ऐसी करतूत को हिजड़ा ही कर सकते है, लेकिन क्या सड़क के बीचोंबीच व्यस्त रास्ते और वीवीआईपी आवास के सामने ऐसी हरकत सही है। शहर का सिस्टम कहां था। यह पूरा घटना क्रम करीब आधे घंटे तक चलता रहा।

बताया जाता है, कि जिस युवक की पिटाई की जा रही है, वह खुद को हिजड़ा बताकर जहां-जहां बधाईयां लेता था और अपने अन्य साथियों के साथ यह धंधा कर रहा है।

जबकि हिजड़ों का एक गुट उसे शादीशुदा बताकर उसे फर्जी हिजड़ा बताते हुए उसकी पिटाई की जा रही है। अपने गुप्तांगो को बार-बार दिखाकर यह जताने का प्रयास किया जा रहा है कि वह हिजड़ा नहीं।

मगर सड़क के बीचोबीच इस हरकत के लिए हिजड़ों में साहस कैसे आया। अब सवाल सिस्टम से। अगर इस घटना में कोई अनहोनी हो जाता तो जवाबदेही किसकी बनती। सवाल कई है। जमशेदपुर की सड़कों पर इस हरकत ने पूरे सिस्टम को कटघरे में जरूर खड़ा कर दिया है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version