अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      गिट्टी लदी ट्रक से टक्कराई बस, चालक-खलासी समेत 11 घायल, 4 गंभीर

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज । राजगीर से कोलकाता जा रही नागराज यात्री बस और गिट्टी लदे ट्रक के बीच शुक्रवार को सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतना जबर्दस्त था कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये।

      राजगीर-गिरियक रोड में एसएच 71 पर उदयपुर के समीप ओवर टेक करने के दौरान यह घटना घटी। घटना के बाद अफरातफरी मच गया। बस के चालक समेत 11 लोग बुरी तरह घायल हो गये।

      जिन्हें इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही राजगीर डीएसपी सोमनाथ प्रसाद, थानाध्यक्ष विजेन्द्र कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक उदय कुमार सहित कई पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में लग गये। जेसीबी मशीन से बस को सड़क पर से हटाकर यातायात सुचारू किया गया। गंभीर रूप से चार घायलों को बिहारशरीफ रेफर किया गया है।

      मिली जानकारी के अनुसार राजगीर से कोलकाता की ओर जा रही थी और सामने से गिट्टी लोड ट्रक आ रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस काफी तेज थी। ओवरटेक के दौरान भिड़ंत हुआ है। बस का अगला हिस्सा ट्रक में जा घुसा। गंभीर रूप से घायल चार लोगों को सीटी स्कैन के लिए बिहारशरीफ भेजा गया है।

      घायलों में नवादा जिले के चमोथा निवासी चालक मुन्ना खान, गिरियक निवासी धर्मेंद्र कुमार, खुदागंज थाना क्षेत्र के जेठना निवासी श्रवण कुमार रजक, हावड़ा की प्रतिमा राय, हुगली के जीतु राम, इसलामपुर के खुर्द चोरसुआ निवासी अजीत पंडित, नवादा जिले के नागपुर डीह निवासी बैजू यादव, मुर्शिदाबाद के हाबु शेख, इंतार शेख, मनीजुल शेख और हबु हवी शेख शामिल है। श्रवण कुमार रजक और अजीत पंडित अपने गांव से कोलकाता लौट रहे थे। दोनों कोलकाता में ही काम करते हैं।

      nagraj hadsa 3

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!