Home आधी आबादी कोचिंग गई छात्रा संग संचालक-शिक्षकों ने किया गैंगरेप, पुलिस रही शिथिल

कोचिंग गई छात्रा संग संचालक-शिक्षकों ने किया गैंगरेप, पुलिस रही शिथिल

0

इस घन्य कुकृत्य के बाद पुलिस कोचिंग व आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है। इससे परिजन सहित स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। सभी पुलिस की शिथिलता पर सवाल उठा रहे हैं…….”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार के सीवान जिले के सिसवन में एक 14 साल की नाबालिक छात्रा के साथ कोचिंग संचालक व शिक्षकों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे पीड़ित परिजन सहित स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा बुधवार को दोपहर दो बजे चैनपुर ओपी के ब्रिलियंट कोचिंग में पढ़ने गई थी। वहां पर कोचिंग संचालक व शिक्षकों ने मिलकर उस छात्रा से गैंगरेप किया। शाम पांच बजे तक छात्रा घर नहीं आईं तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की गई।

लोगों के अनुसार किशोरी कोचिंग के बिल्डिंग के दो मंजिला भवन में बेहोशी हालत में मिली। इसके बाद सिसवन रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टर ने सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

इधर घटना के बाद पुलिस कोचिंग व आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है। इससे परिजन सहित स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। सभी पुलिस की शिथिलता पर सवाल उठा रहे हैं।

हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अभिनव कुमार रात में सिसवन पहुंच गए थे। बावजूद अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!
Exit mobile version