अन्य
    Sunday, April 14, 2024
    अन्य

      आरआईटी थाना इलाके में चोर मस्त पुलिस पस्त

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (वीरेन्द्र मंडल)।  सरायकेला जिले के आरआईटी थाना इलाके में चोर मस्त और पुलिस पस्त नजर आ रही है। यहा 24 घण्टे के भीतर चोरों ने दो- दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है।

      रविवार देर रात जहां चोरों ने बाबा कुटी के मार्ग संख्या S/ 2 के एक घर को निशाना बनाकर बेटी की शादी के लिए बनाकर रखे गहनों पर हाथ फेरा। वहीं इसी थाना क्षेत्र के मार्ग संख्या 19 के एक घर में दिनदहाड़े चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए के जेवरात, नगदी और मोबाईल ले उड़े।

      choriबताया जाता है कि इंदु देवी नामक महिला पानी की किल्लत के कारण पड़ोस में अपनी मायके गयी हुई थी स्नान करने के लिए। इसी बीच चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर आलमारी में रखे लाखों रुपए के गहने, करीब आठ हजार नगद और एक मोबाईल फोन ले उड़े। चोरी की घटना के बाद पीड़ित महिला सदमे में है।

      उन्होंने बताया कि जरूरी काम के लिए किसी से कर्ज पर उन्होंने पैसे लिए थे। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही आरआईटी थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

      वैसे 24 घंटे के अंदर दो- दो घरों में चोरी पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा करती है। आरआईटी थाना प्रभारी को मॉब लिंचिंग मामले के जांच का जिम्मा मिलने के बाद थाना प्रभारी थाना में कम जांच में ज्यादा समय दे रहे हैं।

      इस कारण पुलिस वालों की मॉनिटरिंग सही से नहीं हो पा रही है और क्षेत्र में पेट्रोलिंग अनियमित तरीके से हो रही है। जिससे चोरों को चोरी करने में आसानी हो रही है।

      फिलहाल दिनदहाड़े चोरी की घटना के बाद स्थानीय लोगों का पुलिस से भरोसा उठता जा रहा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!