जोयदा मंदिर के सामने नदी से युवती का शव बरामद, दुष्कर्म बाद हत्या की आशंका

0
225

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ (सुनील गुप्ता)। बीती रात को सरायकेला खरसावां जिले की चांडिल और चौका थाना के बीचो बीच जोयदा मंदिर के सामने, जो पवित्र नदी बहती है, उस नदी में एक 25 वर्षीय युवती का अर्धनग्न शव बहते ग्रामीणों ने देखा, जो ग्रामीणों में कौतूहल का विषय बन गया।

saraikela crime 1ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए तत्काल चांडिल और चौका थाना को इसकी जानकारी दी। चौका और चांडिल थाना के प्रभारी तत्काल वहां पहुंचकर मामले की तफ्तीश से में जुट गए, पर यह मामला किस सीमा थाने का है, इस पर विचार विमर्श नहीं हो पाया, और मामला एक दिन के लिए अधर में लटक गया।

लेकिन आज दोनों थाना के प्रभारियों ने मिलकर अपनी मौजूदगी में उक्त महिला की लाश को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।saraikela crime

वहीं ग्रामीणों का कहना था कि उक्त महिला को कुछ अपराधियों द्वारा अगवा कर इसकी अस्मत को लूट एवं हत्या कर इसे नदी में फेंक दिया गया है। फिलहाल मामले को संदेहास्पद मानकर चांडिल और चौका पुलिस जांच में जुट गई है।

बता दें कि सरायकेला खरसावां जिले की चांडिल और चौका थाना के बीचो बीच पड़ता जोयदा मंदिर। बहुत ही प्रसिद्ध मंदिरों में इस मंदिर का नाम भी शुमार है। प्रकृति की गोद में बसा यह जोयदा मंदिर अपनी खूबसूरती के लिए झारखंड ही नहीं, पूरे देश में विख्यात है।  लेकिन इस पवित्र मंदिर को भी दुराचारियों द्वारा दूषित करने का प्रयास किया गया, यह काफी शर्मनाक है।