अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      WhatsApp पर अभद्र टिप्पणी करने वाला सरकारी टीचर गया जेल

      lapung crimeएक्सपर्ट मीडिया न्यूज। रांची जिले के लापुंग में वाट्सअप पर देवी दुर्गा को लेकर अमर्यादित टिप्पणी करने के आरोप में पुलिस ने भादवि की धारा 295 के तहत मामला दर्ज कर एक सरकारी टीचर को पकड़ जेल भेज दिया है।

      जेवियर क्यू नामक सरकारी टीचर सरसा हाई स्कूल लापुंग में कार्यरत है और खूंटी जिले का रहने वाला है।

      रांची एसएसपी कुलदीप द्वेदी ने एक्पर्ट मीडिया न्यूज को बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा स्थिति को तत्काल नियंत्रित करते हुये आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। इसके बाद महौल शांत है। उन्होंने कहा कि पुलिस किसी प्रकार से सामाजिक व धार्मिक समरसता के साथ खिलवाड़ को वर्दाश्त नहीं करेगी।

      बता दें कि इसके पहले टीचर द्वारा वायरल आपत्तिजनक पोस्ट के विरोध में स्थानीय लोगों ने लापुंग बंद करा दिया। स्थानीय लोगों का विरोध इतना ज्यादा था कि सड़कों पर वाहनों को भी चलने नहीं दिया गया।

      शिक्षक ने मंगलवार को वाट्सएप पर देवी दुर्गा को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसे कुछ लोगों ने उस टिप्पणी को पूरे लापुंग में वायरल हो गई थी। इसे देख लोग भड़क गए। बंद करा रहे स्थानीय लोग उक्त शिक्षक पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

      लोगो की मांग थी कि शिक्षक को पुलिस पकड़े और उस पर कार्रवाई करे। लोगों के अनुसार मंगलवार को मुहर्रम का जुलूस निकलना था, उसी को लेकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली अभद्र टिप्पणी टीचर ने वाट्सअप ग्रुप में की थी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!