अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      तेजस्वी का कड़ा हमला- ‘अनुमति दें, कोटा से 6500 छात्रों को हम लाएंगे’

      बिहार में सीएम और आला अधिकारियों की बात नीचे के अधिकारी नहीं सुनते। ऐसा ही एक उदाहरण में एक भाजपा विधायक अनिल सिंह को अपने बेटे को कोटा से लाने के लिए विशेष पास जारी किया गया…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कोटा में फंसे बिहारी छात्रों को वापस बुलाने के मुद्दे पर सीएम नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला हैं।

      भाजपा विधायक का स्पेशल पास जारी कर अपने बेटे को कोटा से वापस लाने के बाद से यह मामला और तूल पकड़ रहा है। तेजस्वी यादव ने एक बार फिर ट्वीट कर नीतीश कुमार पर कड़ा निशाना साधा है।

      nitish tejaswi corona 1तेजस्वी यादव ने लिखा है कि ख़ास लोगों के प्रति समर्पित बिहार सरकार अगर कोटा में फँसे आम विद्यार्थियों को लाने में अक्षम, अशक्त और असमर्थ है तो हमें विशेष अनुमति प्रदान करें, हम उन 6500 छात्रों को बिहार लेकर आएँगे। संकट की इस घड़ी में बिहार के भविष्य उन निर्दोष नादान बच्चों को हम ऐसे नहीं छोड़ सकते। हमें अनुमति दिजीए।

      उल्लेखनीय है कि बिहार में सीएम और आला अधिकारियों की बात नीचे के अधिकारी नहीं सुनते।

      ऐसा ही एक उदाहरण में एक भाजपा विधायक अनिल सिंह को अपने बेटे को कोटा से लाने के लिए विशेष पास जारी किया गया, जबकि राज्य सरकार और सीएम नीतीश कुमार ने इसे लॉकडाउन के सिद्धांत के ख़िलाफ़ अन्याय तक बताया था।

      यह आदेश नवादा ज़िला प्रशासन द्वारा जारी किया गया था। लेकिन उसी समय सैकड़ों छात्र जो दो दिन पहले कोटा प्रशासन से पास लेके बिहार सीमा पर प्रवेश कर रहे थे, तब उन्हें रोका गया था।

      बाद में सीएम ने उन्हें घर जाने की अनुमति इस शर्त पर दी थी कि उन्हें होम क्वॉरंटीन में रखा जायेगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!