अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      कोटा में फंसे छात्रों को लेकर पटना की सड़क पर यूं उतरा हुजूम, गिरफ्तार

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क ब्यूरो)। कोटा में फंसे बिहारी छात्रों के मामले ने नया तूल पकड़ लिया है। छात्रों की वापसी की मांग तथा उनके समर्थन में पटना विश्वविद्यालय के छात्रों ने लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए विश्वविद्यालय गेट पर प्रदर्शन किया।

      प्रदर्शन कर रहे पटना विश्वविद्यालय के छात्र संघ के अध्यक्ष मनीष कुमार तथा अन्य छात्र को पीरबहोर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

      kota student strike 1कोटा में फंसे बिहारी छात्रों के समर्थन में मंगलवार दोपहर को बड़ी संख्या में छात्र पटना विश्वविद्यालय के सामने जमा हो गये तथा छात्रों को वापस लाने की मांग सरकार से  करने लगे।

      सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए मांग की कि जब दूसरे राज्य अपने बच्चों को ले आ रही थी तो भी बिहार सरकार को क्या आपत्ति है। इसी बीच बड़ी संख्या में पुलिस वहाँ पहुँच गई और छात्रों को गिरफ्तार कर थाना ले आई।

      बताते चले कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने साफ बोल रखा है कि वो किसी भी कीमत पर बच्चों को नहीं लायेगे वे लॉक डाउन का पालन कर रहे हैं। अगर केन्द्र सरकार कोई दिशा-निर्देश जारी करती है तो बिहार सरकार बच्चों को लाने के लिए सोच सकती है।

      गिरफ्तारी के बाद भी छात्र संघ ने सरकार को चेताया हैं कि कोटा से छात्रों को जल्द नहीं लाया गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!